Monday, October 14, 2024

शामली में बाइक टकराने के विवाद में घर में घुसकर बुजुर्ग की तेजधार हथियार से हत्या, 3 घायल

शामली। झिंझाना थाना क्षेत्र के होशंगपुर गांव में रविवार की देर रात बाइक दीवार से टकराने में विवाद में 4 युवकों ने घर में घुसकर परिवार पर हमला बोल दिया। लाठी डंडों, तेजधार हथियार से किए गए हमले में 90 वर्षीय बुजुर्ग रघुवीर की मौत हो गई।जबकि उनके 3 पोते घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए ऊन सीएचसी में भर्ती कराया गया। परिजनों ने थाने में तहरीर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

होशंगपुर गांव के रहने वाले रोहित ने बताया कि रविवार की शाम करीब 7 बजे पड़ोस के परविन्द्र ने उसके भाई अंकुर को अपनी बाइक घर के अंदर खड़ी करने को कहा। अंकुर बाइक को घर के अन्दर खड़ी करने लगा तो बाइक घर की दीवार से टकरा गई, जिससे बाइक की डिग्गी टूट गई। जिसको लेकर परविन्द्र की अंकुर से कहासुनी हो गई थी। उस समय गांव के गणमान्य लोगों ने दोनों पक्षों में फैसला करा दिया था। अंकुर पक्ष ने बाइक में हुए नुकसान की भरपाई करने की बात कही थी।

 

 

आरोप है कि इसी बीच रात में करीब 2 बजे परविन्द्र पक्ष द्वारा बुलाए गए 4 लोग घर की दीवार फांदकर अन्दर घुस गए और परिवार के सदस्यों पर लाठी डंडों पर तेजधार हथियार से हमला बोल दिया। जिससे 90 वर्षीय रघुवीर पुत्र हरदेवा ,उनका पोता रोहित, अंकुर, शनि घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए ऊन सीएचसी में भर्ती करता गया। जहां से रघुवीर की हालत को गंभीर देखते हुए शामली रेफर कर दिया गया। जहां पर रघुवीर की उपचार के दौरान मौत हो गई। रोहित का आरोप है कि बाइक टकराने के विवाद में ही उसके दादा की हत्या की गई। अब भी परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

 

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। एएसपी संतोष कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। रिपोर्ट दर्ज कर कारवाई अमल में लाई जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय