Tuesday, October 15, 2024

सहारनपुर में अनियंत्रित कार सड़क किनारे खड़े पेड़ से जा टकराई, व्यापारी की मौत, दो घायल 

सहारनपुर (छुटमलपुर)। कस्बे में स्टेट बैंक के सामने बीती रात अनियंत्रित कार सड़क किनारे खड़े पेड़ से जा टकराई। हादसे में कार चालक व्यापारी की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार  अनियंत्रित कार सड़क किनारे खड़े पेड़ से जा टकराई।
हादसे में कार चालक गारमेंट्स व्यापारी  कस्बे की पंजाबी काॅलोनी निवासी आयुष सेठ (27) पुत्र प्रेम कुमार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। फतेहपुर के राजकीय पश्चातवर्ती देखरेख संगठन की प्रभारी अधीक्षिका मंशा रानी का बेटा आयुष अपने दो दोस्तों रितिक पुत्र रविंद्र निवासी हलवाना और हमजा पुत्र शमीम निवासी फतेहपुर के साथ रात करीब दो-ढाई बजे कहीं से लौटा था।
वह हमजा को छोड़ने फतेहपुर जा रहा था, जैसे ही उसकी कार देहरादून रोड पर एसबीआई के सामने पहुंची तो अचानक चालक कार पर नियंत्रण खो बैठा। तेज रफ्तार कार ब्रेक लगने के बाद सहारनपुर की तरफ घूम गई और वह सड़क किनारे खड़े पेड़ से जा टकराई। हादसे में आयुष की मौके पर ही मौत हो गई।
जबकि उसके दोनों साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को फतेहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया।आयुष के पिता की मौत हो चुकी है। वह अविवाहित था और कस्बे में गारमेंटस की दुकान करता था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय