Tuesday, October 22, 2024

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को फांसी देने को लेकर प्रदर्शन

पलामू। पलामू प्रमंडल अंतर्गत गढवा जिले के कांडी थाना क्षेत्र के खरौंधा पंचायत के मोखापी गांव में विगत 11 अक्टूबर को एक नाबालिग के साथ तीन बच्चों के पिता के द्वारा किये गये दुष्कर्म की शर्मनाक घटना के बाद इंसाफ की मांग को लेकर पूरे इलाके से लोग आंदोलित हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को मौखापी गांव सहित अन्य क्षेत्रों से सैकड़ों की संख्या में पुरुष व महिलाओं ने हाथ में तख्ती लेकर पीड़िता को न्याय दिलाने के लिये कांडी प्रखंड मुख्यालय स्थित सोनभद्र इन्टर महाविद्यालय के प्रांगण में एकत्रित हुये और आरोपी को फांसी दिलाये जाने को लेकर जमकर नारेबाजी की।

इसकी सूचना पाते ही थाना प्रभारी गुलशन कुमार गौतम दलबदल के साथ ग्रामीणों के पास पहुंचे तथा दोषी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की बात कही। गांव के सैकड़ों पुरुष एवं महिलाओं का नेतृत्व कर रहे हिन्दू नेता सह भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य पुष्प रंजन मेहता ने पीड़िता को न्याय दिलाने और दोषी को फांसी दिलाने की मांग मौके पर उपस्थित बीडीओ सह दंडाधिकारी राकेश सहाय और थाना प्रभारी गुलशन कुमार गौतम से की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

महामहिम राष्ट्रपति महोदया द्रौपदी मुर्मू राष्ट्रपति भवन नई दिल्ली के नाम द्वारा कांडी बीडीओ को सौंपा। मांग पत्र सौंपने वालों में विश्वनाथ मेहता, योगेंद्र मेहता, उदय कुमार मेहता, रवि रंजन कुमार, नीतीश कुमार तिवारी, रामलाल, सोहन, सुनील कुमार पांडेय, पिंटू राम, सरोज देवी, संगीता देवी, माना देवी, बबीता देवी, मंजू देवी, गुप्ता कुमार, श्रीकांत कुमार, विनोद कुमार मेहता, रीना देवी सहित सैकड़ों ग्रामीणों के नाम शामिल हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय