Wednesday, October 23, 2024

अखिलेश यादव का सीएम योगी के पोस्टर ‘बंटेंगे तो कटेंगे’ पर हमला, बोले- पीडीए परिवार के लोग बंटना मत

लखनऊ। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले मुंबई की सड़कों पर सीएम योगी आदित्यनाथ के पोस्टर लगाए गए हैं। इन पोस्टर में एक स्लोगन लिखा हुआ है, ‘बंटेंगे तो कटेंगे’।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

अब इस पोस्टर को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अगर वो बोलते हैं कि बंटो नहीं, तो पीडीए परिवार भी नहीं बंटेगा। अखिलेश यादव ने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि आपको कंफ्यूज नहीं होना है, क्योंकि यह नारा एक लैब में तैयार किया गया है और उन्हें किसी से बुलवाना था। इसलिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से बेहतर इस नारे को कौन बोलता, क्योंकि उनकी छवि भी वैसी ही है।

 

 

अगर वह कह रहे हैं कि ‘बंटेंगे तो कटेंगे’। इसल‍िए पीडीए परिवार भी नहीं बंटेगा। वह नारा आपके लिए लगा रहे हैं कि पीडीए परिवार के लोग बंटना मत। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसी साल अगस्त में आगरा में एक रैली को संबोधित करते हुए ‘बंटेंगे तो कटेंगे’ का नारा दिया था। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि बांग्लादेश से सबक सीखिए, एक रहना है, बंटना नहीं है। बंटेंगे तो कटेंगे और एक रहेंगे तो सुरक्षित रहेंगे।

 

 

 

उन्होंने कहा था, “राष्ट्र से बढ़कर कुछ नहीं है। राष्ट्र तभी सशक्त होगा, जब हम एक होंगे। बांग्लादेश में देख रहे हैं न, वो गलतियां यहां नहीं होनी चाहिए। बंटेंगे तो कटेंगे। एक रहेंगे-नेक रहेंगे। सुरक्षित रहेंगे और समृद्धि की पराकाष्ठा तक पहुंचेंगे।” बता दें कि महाराष्ट्र में 20 नवंबर को 288 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होना है, जबकि नतीजे 23 नवंबर को घोषित किए जाएंगे। उससे पहले ही मुंबई की सड़कों पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीरों को लगाया गया है, जिसमें ‘बटेंगे तो कटेंगे’ का नारा लिखा हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय