Friday, October 25, 2024

हम थोड़े रोमांटिक हैं,हमारे पास बहुत ज़्यादा ‘जुगाड़’ है,मुझे नाचना,गाना और हिंदी में बोलना याद आता है-प्रियंका चोपड़ा

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉलीवुड और हॉलीवुड के कामकाज के तरीके में अंतर के बारे में खुलकर बात की है। फोर्ब्स इंडिया के साथ बातचीत में उन्होंने बताया कि दोनों इंडस्ट्रीज का काम करने का तरीका काफी अलग है और हर देश की अपनी संस्कृति और कामकाज की शैली होती है।

प्रियंका ने हॉलीवुड के बारे में बात करते हुए कहा कि वहां समय का बहुत सटीक ध्यान रखा जाता है और हर चीज़ बहुत संगठित और अनुशासित होती है। उन्होंने उदाहरण देते हुए बताया कि हॉलीवुड में अगर आप किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, तो अगले दिन से पहले ही 100 ईमेल आपके पास आ जाते हैं और यह पूरी तरह इस बात पर निर्भर करता है कि आपने पिछली रात का काम कब खत्म किया। वहां फिल्म निर्माता के साथ काम करने के दौरान किसी भी चीज़ के साथ छेड़छाड़ या लापरवाही की गुंजाइश नहीं होती, सब कुछ पहले से तय और संगठित होता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हालांकि, प्रियंका ने बॉलीवुड की किसी भी आलोचना से परहेज किया और यह स्वीकार किया कि हर इंडस्ट्री की अपनी अलग पहचान और तरीके होते हैं।

प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड से लंबे समय से दूर रहने के बावजूद, फैंस को उनके कमबैक का बेसब्री से इंतजार है। वहीं, हॉलीवुड में भी उनकी कई आगामी परियोजनाएं हैं, जहां वह अपनी जगह बना चुकी हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड और हॉलीवुड के काम करने के तरीकों में अंतर बताते हुए कहा कि हम भारतीय लोग थोड़ा “रोमांटिक” हैं और हमारे पास बहुत ज्यादा ‘जुगाड़’ है। हम चीजों को अपने तरीके से पूरा कर लेते हैं। उन्होंने कहा कि भारतीयों का काम करने का तरीका थोड़ा अलग होता है, हम सोचते हैं “अरे हो जाएगा, कर लेंगे” और इसीलिए हमारा तरीका थोड़ा अनूठा है, लेकिन यह हमारे देश की संस्कृति का भी हिस्सा है।

जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें जुगाड़ की याद आती है, तो प्रियंका ने बड़ी दिलचस्पी से जवाब दिया कि नहीं, उन्हें जुगाड़ की उतनी याद नहीं आती, बल्कि हिंदी में बोलने, गाने और स्लो मोशन डांस करने की याद आती है। उन्होंने कहा कि उन्हें हिंदी बोलने या दूसरी भाषाओं में बात करने का भी बहुत शौक है।

जब प्रियंका से बॉलीवुड में उनकी वापसी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि वह इसके लिए तैयार हैं, लेकिन वह सही प्रोजेक्ट की तलाश में हैं। उन्होंने बताया कि वह कई स्क्रिप्ट्स पढ़ रही हैं और उम्मीद है कि जल्द ही कुछ तय हो जाएगा। फैंस को उनकी इस बात से यह उम्मीद है कि प्रियंका जल्द ही बॉलीवुड में किसी शानदार प्रोजेक्ट के साथ वापसी करेंगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय