Friday, October 25, 2024

पुणे में मां ने पालतू कुत्ते को बेरहमी से पीटा,पेड़ से लटकाकर ले ली जान,मामला दर्ज

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में एक अत्यंत दुखद और भयावह घटना सामने आई है, जिसमें एक मां और बेटे ने मिलकर निर्दयता से एक कुत्ते की हत्या कर दी। इस घटना ने पूरे इलाके को स्तब्ध कर दिया है। आरोप है कि इन दोनों ने कुत्ते को पेड़ से लटकाकर उसकी जान ले ली। यह घटना मुलशी तहसील के पिरंगुट इलाके की है। 

पुलिस ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए मां प्रभावती जगताप और उसके बेटे ओमकार जगताप के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इस अमानवीय घटना पर शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने सोशल मीडिया पर आवाज उठाई, जिसके बाद पशु कार्यकर्ता पद्मिनी स्टंप, जो मिशन पॉसिबल फाउंडेशन चलाती हैं, ने पुलिस से संपर्क कर मामला दर्ज करवाया।

पौड रोड पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक संतोष गिरिगोसावी के अनुसार, 22 अक्टूबर को प्रभावती नाम की एक महिला ने अपने पालतू लैब्राडोर को बेरहमी से पीटा। इस घटना के बाद, महिला के बेटे ओमकार ने कुत्ते को एक पेड़ से लटका दिया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (IPC) और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पशु प्रेमी पद्मिनी ने बताया कि परिवार ने कुत्ते को मारने से पहले पिंपरी में एक कुत्ते प्रेमी को फोन किया और उसे कुत्ता ले जाने के लिए बुलाया। लेकिन बाद में परिवार ने पेड़ से लटके कुत्ते की तस्वीर भेजी। जब पद्मिनी और अन्य पशु प्रेमी वहां पहुंचे, तो उन्होंने कुत्ते के प्रति हो रही क्रूरता की रिपोर्ट दर्ज कराई। परिवार ने दावा किया कि उन्होंने कुत्ते को पशु चिकित्सक के पास ले जाकर उसे रेबीज और अन्य परीक्षण कराने के लिए कहा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय