Monday, May 6, 2024

“ये रोड है या मज़ाक?…” पैर से ही उखड़ गई 5 दिन पहले बनी सड़क, भड़कते हुए विधायक का वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाज़ीपुर। उत्तर प्रदेश में अफसरों और ठेकेदारों ने ऐसी लूट मचा रखी है कि हर निर्माण कार्य ही सवालों के घेरे में आ रहा है। ऐसा ही मामला गाजीपुर से सामने आया है, जहां 5 दिन पुरानी सड़क ही इतनी खस्ता हालत में थी कि विधायक ने ठोकर मार कर ही सड़क तोड़ दी, विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गाजीपुर जिले की जखनिया विधानसभा से सुहेलदेव पार्टी के विधायक बेदी राम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वायरल वीडियो जंगीपुर बहरियाबाद रोड पर युसुफपुर संपर्क मार्ग का है। इस वीडियो में दिख रही 4.5 किलोमीटर लंबी सड़क पीडब्लूडी की है और अभी हाल ही में 5 दिन पूर्व ही बनायी गयी है। ग्रामीणों ने इस सड़क के घटिया निर्माण की शिकायत विधायक से की थी। जिसके बाद विधायक मौके पर पहुंचे थे।

विधायक ने बताया कि वह लोगों की शिकायत पर मौके पर पहुंचे थे। जैसे ही वह पहुंचे और पैर से उन्होंने सड़क को रगड़ा तो निर्माण में इस्तेमाल गिट्टी सड़क से अलग हो गई। उन्होंने बताया कि मौके पर पीडब्ल्यूडी का कोई अधिकारी और कर्मचारी भी मौजूद नहीं था। विधायक के अनुसार ठेकेदार को उन्होंने पहले ही गुणवत्तापूर्ण निर्माण को लेकर हिदायत दी थी। विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री ने सदन में यह स्पष्ट किया है कि सड़कों के निर्माण में किसी भी तरह की कोताही न बरती जाए। सड़कों के घटिया निर्माण से यूपी के मुख्यमंत्री के साथ एक विधायक के तौर पर उनकी छवि भी धूमिल होती है। बेदी राम ने कहा कि इस तरह की घटिया सड़क एक बरसात भी नहीं झेल पाएगी। बेदी राम का सड़क निरीक्षण का  वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस सम्बन्ध में जिलाधिकारी आर्यका अखौरी ने बताया कि उन्होंने वायरल वीडियो को गंभीरता से लेते हुए ठेकेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने का निर्देश दिया है। साथ ही सड़क निर्माण की जांच के लिए एक टीम बना दी। डीएम ने कहा कि जाँच में जो भी दोषी पाया जायेगा उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय