Sunday, September 29, 2024

यूपी: चोरी के शक में युवक को दी गई तालिबानी सज़ा, पोल से बांधकर रॉड से किया वार, वीडियो वायरल

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के 32 वर्षीय एक व्यक्ति की कथित तौर पर उसके बॉस के आदेश पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई और उसके शव को सरकारी अस्पताल के बाहर फेंक दिया गया। मृतक शिवम चौधरी एक परिवहन व्यवसायी के यहां काम करता था। मारपीट का एक वीडियो वायरल होने के बाद हत्या के मामले में सात लोगों को नामजद किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि शिवम एक खंभे से बंधा हुआ है और दर्द से छटपटा रहा है, जबकि एक व्यक्ति उस पर रॉड से वार कर रहा है। शिवम पर कथित तौर पर चोरी का आरोप लगाया गया है।

पुलिस के मुताबिक, शिवम के शव को मंगलवार रात मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में छोड़ दिया गया था और उसके परिवार के सदस्यों को सूचित किया गया था कि उसकी मौत करंट लगने से हुई है। जब एक पुलिस अधिकारी ने अस्पताल में शरीर की जांच की, तो उन्होंने चोटों को देखा और जांच शुरू हुई।

जांच में पता चला है कि शिवम सात साल से ट्रांसपोर्ट कारोबारी बंकिम सूरी के यहां काम कर रहा था। हाल ही में नामी कारोबारी कन्हैया होजरी का एक पैकेट गायब हो गया। ट्रांसपोर्टर के कई कर्मचारियों से चोरी के संदेह में कथित तौर पर मारपीट की गई थी। कन्हैया होजरी का मालिक नीरज गुप्ता हत्याकांड के सात आरोपियों में शामिल है।

पुलिस ने कन्हैया होजरी के परिसर से एक कार भी जब्त की है और इसके अपराध से जुड़े होने का संदेह है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जायेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय