Sunday, October 6, 2024

ग्राम प्रधान ने बिजली अफसर के साथ की गाली गलौच, हाथापाई, जेई ने कराया मुकदमा दर्ज

मोरना। सीकरी विद्युत उपकेंद्र पर तैनात अवर अभियंता ने थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत के ग्राम प्रधान पर गाली गलौज और धक्का-मुक्की करने के साथ ही सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने का आरोप लगाते हुए थाने पहुंचकर पुलिस से शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच पडताल में जुट गई है।

भोपा थाना क्षेत्र के विद्युत वितरण उपकेंद्र पर तैनात अवर अभियंता रामअवध प्रसाद ने थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि बीते मंगलवार को उन्होंने उच्चाधिकारियों के आदेश पर साथी कर्मचारियों के साथ क्षेत्र के एक गांव में बिजली के बिल वसूली एवं बकायेदारों के केबिल काटने के लिए कैम्प लगाकर अभियान चलाया हुआ था, जिसमे कई बकायेदारों के केबिल काटे गए थे। पीडि़त ने बताया कि दोपहर में उस गांव का वर्तमान ग्राम प्रधान कैम्प में पहुंचा और उसके व साथी कर्मचारियों के साथ गाली गलौच करते हुए धक्का मुक्की करनी शुरू कर दी, जब उसने ग्राम प्रधान का विरोध किया, तो ग्राम प्रधान अभद्रता पर उतर आया और उसके गांव में बकायेदारों के केबिल काटने पर जान से मारने की धमकी देनी शुरू कर दी। ग्राम प्रधान इतने पर ही शांत नही हुआ और उसने कार्यवाही के लिए गांव में आने पर अवर अभियंता को अंजाम भुगतने की धमकी दे डाली। पीडि़त ने बताया कि ग्राम प्रधान ने सरकारी कार्य में बाधा डाल दी, जिससे राजस्व को हानि पहुंच रही है, वही दूसरी और धमकी के कारण कर्मचारियों में भय का माहौल है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अवर अभियंता ने ग्राम प्रधान पर मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही करने और स्वयं व साथी कर्मचारियों को सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग की है। पुलिस का कहना है कि मामले में तहरीर के आधार पर जांच पड़ताल की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय