Sunday, October 6, 2024

लोनी में फर्जी वोटिंग को लेकर भाजपा विधायक और बसपा प्रत्याशी में हुई नोकझोंक

गाजियाबाद। यूपी नगर निकाय चुनाव को लेकर एक तरफ जहां पुलिस कड़ी सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम किए हुए है, वहीं दूसरी तरफ संवेदनशील और अतिसंवेदनशील इलाकों में अतिरिक्त पुलिस बल का प्रयोग कर शांतिपूर्ण तरीके से मतदान कराने की कोशिश की जा रही है। लेकिन इसी बीच गाजियाबाद के लोनी जो अति संवेदनशील इलाकों में माना जाता है, वहां से खबर आ रही है कि भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर और बसपा प्रत्याशी असद अली मुखिया के बीच फर्जी वोटिंग को लेकर भिड़ंत हुई है। मौके पर मौजूद बड़ी संख्या में पुलिस बल ने दोनों पार्टी के लोगों को अलग किया और असद अली को बाहर का रास्ता दिखाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मिली जानकारी के मुताबिक लोनी इंटर कॉलेज में मतदान हो रहा है। भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर को सूचना मिली थी कि यहां पर बुर्के के आड़ में फर्जी वोटिंग कराई जा रही है। जिसके बाद वह लोनी इंटर कॉलेज में खुद पहुंच गए। इसी बूथ पर बसपा प्रत्याशी असद अली मुखिया किसी को लेकर आए जिसका वोट डालने को मना किया गया था और सीधे बूथ के अंदर घुसने लगे। इस पर नंदकिशोर गुर्जर और वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें मना किया, जिसके बाद माहौल गरम हो गया और तीखी नोकझोंक शुरू हो गई। एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें गालीगलौच भी की जा रही है।

मौके की नजाकत को समझते हुए पुलिस बल ने असद अली मुखिया को और उनके समर्थकों को बाहर का रास्ता दिखाया और शांतिपूर्ण तरीके से मतदान करने की अपील की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय