Sunday, September 29, 2024

औरैया में डीएम के ड्राइवर का किया अपहरण,मारपीट कर किया घायल

औरैया। जनपद में डीएम के ड्राइवर का अपहरण कर मारपीट की घटना सामने आई है। जिसमें बेखौफ बदमाश पिटाई के बाद ड्राइवर को अधमरा छोड़ कर फरार हो गए। जहा पुलिस के हाथपांव फूल गए। वही मुख्य चौराहे से चार बदमाश डीएम के ड्राइवर शशि पाल को अगवा कर ले गए। रास्ते में पिटाई के बाद शशि पाल को सुनसान जगह छोड़ कर फरार हो गए। दोस्त ने पुलिस को ड्राइवर के अपहरण की सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाया। और अंतिम लोकेशन को ट्रेस कर पुलिस ने डीएम के ड्राइवर को बरामद कर लिया। घायल अवस्था में मिले ड्राइवर को पुलिस ने अस्पताल ने भर्ती कराया है। घटना की जानकारी लगते ही दो थाने की फोर्स लेकर एसपी, एडिशनल एसपी और सीओ भी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने घटना की जानकारी पीड़ित से ली। शशि पाल ने बताया कि डीएम आवास पर ड्यूटी के दौरान गुटखा लेने बाजार गया था। इसी दौरान स्कॉर्पियो सवार बदमाश बिठाकर साथ ले गए। जहा उन्होंने पिटाई की और अधमरा छोड़ कर भाग गए। ड्राइवर का कहना है कि किसी से दुश्मनी भी नहीं थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक युवक को कुछ लोग साथ ले गए हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को बरामद कर लिया और आरोपियों की तलाश के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं। उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द मामले का खुलासा होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय