Tuesday, October 15, 2024

सिद्धार्थ और कियारा ने सूर्यगढ़ पैलेस में लिये सात फेरे, जश्न में डूबा परिवार

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी मंगलवार को सदा के लिए एक दूसरे के हो गए। इस जोड़े ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में आयोजित समारोह में सात फेरे लिये। इसके साथ ही शादी के बंधन में बंध गए।

इससे पूर्व दूल्हे राजा सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पूरे जोर शोर के साथ ”साजन जी घर आए” गाने पर डांस करते हुए शादी के मंडप में एंट्री की थी। इसके अलावा पैलेस के बाहर उन्हीं की फिल्म ”बार बार देखो” के फेमस गाने ”काला चश्मा” को भी बजते सुना गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सिद्धार्थ और कियारा की शादी में शामिल होने के शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा के साथ जैसलमेर पहले ही पहुँच चुके थे। इनके अलावा करण जौहर, जूही चावला जैसे सेलिब्रिटीज भी शादी में पहुंचे। जूही चावला ने तो मंगलवार सुबह अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ और कियारा की शादी का ब्रेकफास्ट एन्जॉय करते हुए फोटो भी शेयर किया।

दोपहर करीब दो बजे होटल में सेहराबंदी का कार्यक्रम शुरू हुआ। वहां पर दूल्हे सिद्धार्थ को सेहरा बंधा गया। साथ ही बारातियों को भी साफा बंधा गया। इसके बाद करीब चार बजे पूरे शाही इंतज़ाम के साथ सिद्धार्थ की बारात निकली। बारात की शोभा बढ़ाने के लिए इसमें विंटेज गाड़िया, ऊंट और घोड़ों का काफिला भी निकला। सूर्यगढ़ की बावड़ी पर शादी का मंडप सजाया गया था। दोनों की शादी पंजाबी रीति रिवाज से हुई थी। शादी के बाद से परिवार के लोग और उनके खास मित्र जश्न मना रहे हैं।

शादी से पहले कपल को हल्दी लगाई गई। कपल के हल्दी की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ। वीडियो में सूर्यगढ़ पैलेस हल्दी के पीले रंग से सजा नज़र आया था। 6 फरवरी को मेहंदी और संगीत का कार्यक्रम हुआ था। इस रस्म के लिए पूरे पैलेस को गुलाबी रंग से सजाया गया था। मेहंदी और संगीत के कार्यक्रम की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। शादी के बाद सिद्धार्थ और कियारा ने एक ग्रैंड रिसेप्शन भी रखा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय