Sunday, September 29, 2024

शामली में बड़ा हादसा,कार सवार ने 7 लोगों को रौंदा, कार चालक फरार

शामली। जनपद में एक बड़ा हादसा हुआ है। जहा भवन थाना इलाके में अनियंत्रित कार ने 7 लोगों को रौंदा है। जिनमें से कई महिलाएं व बच्चे भी शामिल है। बताया जा रहा है कि मौहल्ले के ही दो युवक कार चलानी सीख रहे थे। उसी दौरान अल्टो कार अनियंत्रित हो गई और घरों के बाहर बैठे लोगों को रौंद दिया है। स्थानीय लोगों ने घायलों को भवन सीएससी में भर्ती कराया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद कुछ बच्चों और महिलाओं की हालत को गंभीर देखते हुए हायर सेंटर मेरठ के लिए रेफर कर दिया है। वहीं घटना को अंजाम देकर आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गए हैं।

दरअसल मामला भवन थाना क्षेत्र के मौहल्ला छिपीयान का है। जहां पर आसिफ व सावेज नामक युवक कार चलानी सीख रहे थे। उसी दौरान एक बड़ा हादसा हो गया है। आरोपी आसिफ व शावेज ने कार से घरों के बाहर बैठे लोगों को रौंद दिया है। जिसमें कई महिलाएं, बच्चे व युवक शामिल है। बताया जा रहा है कि दोनों गली में कार चलाना सीख रहे थे उसी दौरान कार अनियंत्रित हो गई और घरों के बाहर बैठे लोगों को रौंद दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हादसे में महिलाएं, बच्चे व युवक गंभीर रूप से घायल हो गए बताया जा रहा है कि इस हादसे में 7 लोगों को चोट आई है। हादसे की सूचना पर मोहल्ले में हड़कंप मच गया और आसपास के लोगों ने घायलों को भवन सीएससी में भर्ती कराया। जहां पर सभी घायलों को प्राथमिक उपचार दिया गया और इनमें से कई महिलाओं, बच्चों को गंभीर हालत के चलते हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।

हादसे से क्षेत्र में सनसनी का माहौल है। हादसे की सूचना पर पूर्व चेयरमैन संजय शर्मा व क्षेत्र के गणमान्य लोग भी घायलों का हालचाल जानने के लिए सीएचसी पहुंचे। हादसे की सूचना पर पुलिस विभाग में भी हड़कंप का माहौल है। आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और इस पूरे हादसे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय