Friday, September 20, 2024

मुज़फ्फरनगर में धोखेबाज प्रेमी की प्रतीक्षा में भटकती दिखी प्रेमिका, भाकियू नेता ने थाने पहुंचाया

मोरना। प्रेमजाल में फंसकर परिजनों को दरकिनार करते हुए प्रेमी के इंतजार में गंगनहर पर भटक रही किशोरी को भाकियू नेता ने थाने पहुंचाया, जहां आवश्यक पूछताछ के बाद पुलिस ने किशोरी को उसके परिजनों को सौंप दिया।

भोपा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी पंजाब राज्य में स्थित ईंट भट्टे पर ईंट बनाने का कार्य करने के लिए परिजनों के साथ गई थी, जहां थाना तितावी क्षेत्र के गांव निवासी युवक भी मजदूरी करता था। दोनों में निकटता रहने के चलते प्रेम सम्बंध स्थापित हो गये।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मोबाईल पर लगातार सम्पर्क होने के कारण प्रेम की पींगे बढती गयी। शुक्रवार की सुबह पांच बजे किशोरी को फोन कॉल कर प्रेमी ने भोपा नहर पटरी पर मिलने का वादा किया। किशोरी अलसुबह पैदल ही भोपा नहर पुल पर पहुंच गयी तथा प्रेमी की तलाश में गंगनहर पटरी पर भटकने लगी।

किशोरी को बदहवास हालत को देखकर भाकियू नेता ने उससे पूछताछ की तथा समझाकर थाने पहुंचाया। थानाध्यक्ष ने  कार्रवाई के बाद किशोरी को उसके परिजनों को सौंप दिया । ऐसे ही मामले में हरिद्वार से मोरना पहुंची युवती प्रेमी के मिलने आने की प्रतीक्षा में घंटों भटकती रही। भटकती प्रेमिका गांव चौरावाला में पहुंच गयी, किन्तु प्रेमी उसे लगातार बहकाता रहा। प्रेमिका प्रेमी की तलाश में तालाब किनारे देर शाम तक भटकती रही। ग्रामीणों के समझाने पर युवती देर शाम घर की ओर चली गयी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय