Saturday, October 5, 2024

27 अगस्त से हर रूटों पर मिलेगी रोडवेज बस, रक्षाबंधन की तैयारी पूरी

मेरठ। यूपीएसआरटीसी ने इस बार रक्षाबंधन पर यात्रियों की सुविधा के लिए पर्व से कई दिन पहले रोडवेज बसों की संख्या और उनके फेरे में वृद्धि की है। मेरठ भैसाली बस डिपो और सोहराब गेट बस डिपो से चलने वाली बसों के फेरे बढ़ाने के साथ ही रूटों पर अतिरिक्त रोडवेज बसें भी उतारी जाएगी।

रक्षाबंधन के लिए उप्र परिवहन निगम ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली है। मेरठ के दोनों बस अडडों से 27 अगस्त से दो सितंबर तक हर दस मिनट में दिल्ली के लिए रोडवेज बस चलाई जाएगी। इसके अलावा अन्य रूटों पर भी रोडवेज बसों की व्यवस्था की जाएगी। कई रूटों पर रोडवेज बसों की अतिरिक्त संख्या बढ़ाई गई है। जिससे बसों का संचालन प्रभावित ना हो और यात्रियों को किसी प्रकार की कोई परेशानी ना हो।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रक्षाबंधन को देखते हुए कर्मचारियों के अवकाश पर रोक लगा दी है। निरंतर डयूटी करने वाले कर्मचारियों, ड्राइवरों और कंडक्टरों को प्रोत्साहन राशि प्रदान की जाएगी। इस बार रक्षाबंधन पर्व 30 अगस्त को मनाया जाएगा। मेरठ आरएम ने बताया कि रक्षाबंधन पर महिला यात्रियों की भीड़ अधिक होती है। महिलाओं के सर्वाधिक आवागमन को देखते हुए ही अभी से बसों की व्यवस्था की गई। कुछ बसों को रिजर्व में रखा गया है। जिस रूट पर महिला यात्रियों की संख्या अधिक होगी वहां पर इन बसों को उतारा जाएगा। इसी के साथ हर रूट पर बसों के फेरे भी बढ़ाए जाएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय