Sunday, September 8, 2024

शादी न होने से नाराज युवक ने विवाहिता व परिजनों पर किया जानलेवा हमला दोनों पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष आधा दर्जन घायल

मोरना। युवती की शादी गाँव के ही दूसरे युवक से होने पर झल्लाये युवक ने नव विवाहिता व उसके परिजनों पर उस समय हमला कर दिया जब वह गाँव स्थित बस स्टैंड पर मौजूद थे, जिसके बाद दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में दो महिलाओं सहित आधा दर्जन व्यक्ति घायल हो गये।

सूचना पर पहुँची पुलिस द्वारा घायलों को एम्बुलेंस द्वारा भोपा अस्पताल भेजा गया। गम्भीर रूप से घायल हुए व्यक्तियों को जिला चिकित्सालय रैफर किया गया। घटना से गाँव मे तनाव की आशंका व्याप्त हो गयी है। दोनो पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भोपा थाना क्षेत्र के गाँव बिहारगढ़ मे बुधवार की शाम दो पक्षों में हुए खूनी सँघर्ष के दौरान भगदड़ मच गयी। मारपीट के दौरान एक पक्ष की ओर से मदन धारदार हथियार के वार से गम्भीर रूप से घायल हो गया। तो वहीं दूसरे पक्ष की ओर से मोनू, मनीष, सीटू, पायल व मुन्नी घायल हो गये।

एक पक्ष के व्यक्ति ने बताया कि गाँव का युवक बिजनौर निवासी युवती से शादी कराना चाहता था। किंतु रिश्ते में मौसी होने के कारण युवती के परिजनों ने इंकार कर दिया तथा युवती की शादी बिहारगढ़ में ही दूसरे युवक से कर दी। बुधवार को विवाहिता को लेने के लिये मायका से परिजन आये हुए थे। शाम के समय विवाहिता व मेंहमानों को विदा करने के लिये ससुरालजन भी बस स्टेंड पर मौजूद थे कि आरोपी युवक ने शादी अपने साथ न होने से नाराजगी जताते हुए वहाँ मौजूद विवाहिता व अन्य पर हमला कर दिया जिसके बाद दोनों ओर से मारपीट हो गयी।

वहीं दूसरे पक्ष के मदन ने बताया कि मंदिर में जागरण का कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान वहाँ मौजूद उसके भांजे निशान्त के साथ कुछ युवकों ने गाली-गलौज की। युवकों से जानकारी करने पर आरोपियों ने मदन के साथ मारपीट कर घायल कर दिया। थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि विवाद की सूचना मिली थी। घायलों का उपचार कराया गया है। तहरीर आने पर विधिक कार्रवाई की जायेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय