Tuesday, September 17, 2024

मेरठ में सिपाही को रोडवेज बस ने कुचला, मौके पर मौत

मेरठ। पल्लवपुरम में तनाव सिपाही की आज सुबह दर्दनाक हादसे में मौत हो गई। रोडवेज बस ने सिपाही को कुचल डाला और 20 मीटर तक घसीटा।

पल्लवपुरम फेस वन के सामने मुजफ्फरनगर की ओर से आ रही रोडवेज बस ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार पल्लवपुरम थाने में तैनात सिपाही घायल हो गया। घायल सिपाही को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मृतक सिपाही के परिजनों को सूचना दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अलीगढ़ जिले के थाना गंगीरी के गांव नगला चौखे निवासी धर्मेंद्र (25) पुत्र राम ब्रजेश सिंह 2021 में यूपी पुलिस में भर्ती हुए थे। सितंबर 2022 में धर्मेंद्र का मेरठ में स्थानांतरण हुआ था। पांच माह पहले धर्मेंद्र पल्लवपुरम थाने पर तैनात हुए थे। सिपाही रात में ड्यूटी करके थाने पर ही सो गया। सुबह तड़के धर्मेंद्र ड्यूटी पर तैनात था। इसी दौरान किसी कार्य से अपनी बाइक पर सवार होकर फेस वन की तरफ जा रहा था। इसी दौरान रोडवेज बस ने उसे टक्कर मार दी।
फेस वन के सामने मुज़फ्फरनगर की ओर से आ रही रोडवेज बस ने बाइक में साइड मार दी। जिस कारण सिपाही बस के पहिए के नीचे आ गया। बस चालक 20 मीटर तक सिपाही को घसीटता रहा, जिस कारण सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया। सिपाही को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने सिपाही को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही सिपाही के परिजनों को सूचना दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय