Thursday, September 19, 2024

बीजेपी विधायक धरने पर बैठे, बोले- अफसर नहीं सुन रहे, विकास के कर रहे झूठे दावे, जनता से कैसे वोट मांग पाएंगे ?

उन्नाव- उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद में बार बार कहने पर भी काम की अनसुनी करने वाले बेलगाम अधिकारियों से त्रस्त विधायक को आखिरकार धरने में बैठने का मामला प्रकाश में आया है।


भगवंतनगर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक आशुतोष शुक्ला ने रूपपुर जोरावरपुर मार्ग पर पुलिया निर्माण के लिए कहा था। शनिवार देर शाम क्षेत्र से वापस लौटते समय भगवन्तनगर बारा मार्ग से गुजरे तो रूपपुर जोरावरपुर मार्ग पर उन्हें वही अर्धनिर्मित पुलिया देखी जिसके लिए विधायक ने सिंचाई विभाग के अधिशासी अभियंता को बीते 10 माह में कई बार निर्माण के लिए कहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


विधायक ने इस संबंध में जब अधिशासी अभियंता को मौके से फोन किया तो उनका जवाब था, पुलिया का निर्माण हो चुका है। इस पर नाराज विधायक कार्यकर्ताओ के साथ मौके पर ही धरने पर बैठ गये।


विधायक के धरने पर बैठने की सूचना मिलते ही प्रशासनिक अमले में हडकंप मच गया और एसडीएम क्षितिज द्विवेदी और सीओ माया रॉय के साथ पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। विधायक के अधिशासी अभियंता को मौके पर बुलाने के लिए कहने के बाद उच्चाधिकारियों को सूचना दी गई। मौके पर उपस्थित लोगों के अनुसार विधायक लगभग 2 घण्टे तक बैठे रहे। इस दौरान सूचना पर पहुँचे विभागीय अधिकारियों ने पुलिया निर्माण एव मार्ग दुरूस्त करने के लिए दो दिनों का समय लिया और कहा कि दो दिनों के बाद पुलिया निर्माण पूरा करा दिया जायेगा, जिसके बाद विधायक आशुतोष शुक्ला नाराजगी प्रकट करके मौके से चले गये।


स्थानीय ग्रामीणों के अनुसार पुलिया के निर्माण न होने से कई तरह की समस्याओं से ग्रामीणों को गुजरना पड़ रहा है।
विधायक आशुतोष शुक्ला ने बताया कि सिंचाई विभाग के अफसरों से क्षेत्र के रूपपुर- जोरावरपुर मार्ग की पिछले करीब 10 माह से टूटी पुलिया को लेकर लगातार निर्माण कराने हेतु कह रहा था। बीती शाम जब इधर से निकला और अर्धनिर्मित पुलिया देखी तो विभाग के अधिकारी को फोन किया। जिसपर मुझे बताया गया कि पुलिया बन गई है। जबकि मौके पर पुलिया अर्धनिर्मित ही थी। विधायक ने कहा कि वह इसकी शिकायत मुख्यमंत्री  से भी करेंगे।


विधायक ने अधिकारियों के मनमाने रवैये पर कड़ी नाराजगी जताते हुए कहा कि आने वाले 6 माह में जनता के बीच हमें जाना है। अपने सांसद साक्षी  महाराज के लिए वोट मांगने, फिर कहा साक्षी महाराज तो प्रदेश का दौरा करेंगे, क्षेत्र में तो हमे जाना है। अधिकारी जिस तरह से अनसुनी कर रहे है, उससे जो परिस्थितियां दिख रही है उसमे जनता कैसे वोट देगी।


इस संबंध में एसडीएम क्षितिज द्विवेदी और अधिशाषी अभियंता शैलेश कुमार से संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन एसडीएम का सीयूजी नंबर स्विच ऑफ था तो अधिशासी अभियंता द्वारा फोन पिक नहीं किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय