Friday, September 20, 2024

दिल्ली में व्यक्ति ने महिला पर चाकू से हमला किया, गिरफ्तार

नई दिल्ली। दक्षिण दिल्ली में एक व्यक्ति ने 23 वर्षीय महिला पर चाकू से हमला किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के डूंडाहेड़ा निवासी गौरव पाल (27) के रूप में हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के अनुसार, गुरुवार सुबह 6:20 बजे साकेत पुलिस स्टेशन में पुलिस कंट्रोल रूम से एक कॉल आई। जिसमें कॉल करने वाले ने सूचना दी कि लाडो सराय फिरनी रोड पर एक महिला को एक व्यक्ति ने चाकू मार दिया है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ”पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची, जहां उन्हें लाडो सराय निवासी पीड़िता मिली। पूछताछ करने पर पता चला कि पीड़िता और कथित अपराधी पिछले दो साल से अधिक समय से रिश्ते में थे।”

हालांकि, हाल के दिनों में लड़की उसे नजरअंदाज कर रही थी। वह (आरोपी) उससे लाडो सराय इलाके में मिला, जब वह एक कैब की ओर जा रही थी। लड़की ने कैब पहले ही बुक कर ली थी। जब वह कैब में बैठी तो वे बातचीत कर रहे थे।

इसी दौरान आरोपी ने उस पर चाकू से हमला कर दिया, लेकिन कैब ड्राइवर ने उसे काबू कर लिया। अधिकारी ने आगे कहा कि भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है। कथित व्यक्ति गौरव को पकड़ लिया गया है। गौरव गुड़गांव में एक निजी कंपनी में काम करता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय