Saturday, May 11, 2024

शामली में नहर पर नहाने गए 12 वर्षीय बालक की डूबने से मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। पूर्वी यमुना नहर पर नहाने गए 12 वर्षीय बालक की डूबने से मौत हो गई। सूचना पर पुलिसकर्मियों ने बालक के शव को नहर से बाहर निकाला और सीएचसी शामली मंे भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बालक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। बालक तीन बहनों का एकलौता भाई था।

शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला सलेक विहार निवासी गुफरान का 12 वर्षीय पुत्र फरहान शनिवार को बच्चों के साथ घूमता हुआ कैराना रोड स्थित पूर्वी यमुना नहर तक पहुंच गया। जहां वह नहाने लगा और इसी दौरान नहर में तेज बहाव के कारण उसका पैर फिसल गया और पानी के कुंड में समा गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आसपास मौजूद लोगों ने मामले की सूचना एसपी कार्यालय पर तैनात पुलिसकर्मियों को दी। जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने बडी जददो जहद कर बालक के शव को नहर से बाहर निकाला और सीएचसी शामली में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने बालक को मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर पहुंचे परिजनों में बालक के शव को देखकर कोहराम मच गया। बालक अपनी तीन बहनों का अकेला भाई था। पिता घर के पास ही टायरों का काम करते है। इसलोते पुत्र की मौत से पिता गुफरान का गहरा सदमा लगा है। परिजन बिना किसी कानूनी कार्यवाही के ही शव को अपने साथ ले गए है। देर रात्रि गमगहीन महौल में बालक के शव को सुपुर्द-ए खाक कर दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय