Sunday, April 28, 2024

दिल्ली एनसीआर में एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाला बदमाश गिरफ्तार, दो फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। दिल्ली एनसीआर क्षेत्र के नोएडा, गाजियाबाद, दादरी अन्य जगहों पर भोले-भाले लोगों के एटीएम कार्ड बदलकर खाते से रकम निकालने वाले एक गैंग के शातिर बदमाश को थाना दादरी पुलिस ने आज गिरफ्तार किया है। इसके पास से पुलिस ने 16 एटीएम कार्ड, स्वाइप मशीन, स्कूटी आदि बरामद किया है। गैंग के अन्य सदस्यों की पुलिस तलाश कर रही है।
 

थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि उपनिरीक्षक रितेश कुमार ने एक सूचना के आधार पर लोकल इंटेलिजेंस की सहायता से एटीएम कार्ड बदलकर धोखाधडी करने वाला अभियुक्त खुशनसीब पुत्र गुलफाम को पीएनबी बैंक एटीएम रेलवे रोड के पास बाहर से गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि अभियुक्त के कब्जे से 16 एटीएम कार्ड भिन्न-भिन्न बैंक के, एक स्वैप मशीन व एक स्कूटी बरामद किये गये है। इसके दो साथी आफताब और वसीम फरार हैं। उन्होंने बताया कि यह बदमाश एटीएम मशीन पर पैसा निकालने गए सीधे-साधे लोगों को मदद के बहाने अपने जाल में फंसाते हैं, तथा उनका एटीएम कार्ड बदलकर उनके खाते से रकम निकाल लेते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान अभियुक्त खुशनसीब ने बताया कि वह अपने साथियों के साथ मिलकर एटीएम में आये लोगों को बहला-फुसलाकर पहले उनका एटीएम पिन देख लेते है और फिर उनका एटीएम कार्ड धोखे से अपने पास रखे एटीएम कार्ड से बदल देते है। उसके बाद हम उस एटीएम कार्ड से कैश निकाल लेते है और बचे हुई एटीएम की लिमिट से अलग-अलग जगहों से शॉपिंग करते है तथा साथ में ली स्वैप मशीन से कार्ड को स्वैप कर लेते है। उन्होंने बताया कि अभियुक्त ने अपने साथियों के साथ मिलकर दादरी, नोएडा, गाजियाबाद, दिल्ली एनसीआर में अलग-अलग जगहों पर बहुत से लोगों के एटीएम कार्ड बदलकर लाखों रुपए की धोखाधड़ी की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय