Saturday, May 18, 2024

झोपड़ी में लगी आग, सो रहे बुजुर्ग की जिंदा जलकर मौत, तीन गोवंश ने भी दम तोड़ा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागपत। चमरावल रोड पर महिला थाने के नजदीक स्थित काॅलोनी में देर रात एक झोपड़ी के छप्पर में आग लग गई। अंदर सोये बुजुर्ग और खूंटे से बंधे तीन गोवंश जिंदा जल गए। जिससे उनकी मौत हो गई। देर रात एक बुजुर्ग की दर्दनाक मौत हो गई। बताया गया कि शहर के चमरावल रोड पर एक झोपड़ी में देर रात अचानक आग लग गई। आग लगने से झोपड़ी में सो रहे बुजुर्ग और तीन गोवंश की जिंदा जलकर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची दमकल गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्ट के लिए भिजवा दिया है।

जानकारी के अनुसार महिला थाने के समीप स्थित कालोनी में बुजुर्ग जयपाल अपने तीन गोवंशों की देखभाल के लिए झोपड़ी में सोने के लिए गया था। बताया कि देर रात करीब साढ़े 12 बजे बुजुर्ग की झोपड़ी में आग लग गई। जिसने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आग लगने से झोपड़ी में सोए बुजुर्ग ने शोर मचाया तो आसपास के लोगो ने पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया। इसके अलावा अग्निशमन विभाग को सूचना दी गई। लेकिन अग्निशमन विभाग की टीम नही आई। लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

हादसे में बुजुर्ग जयपाल और झोपडी में बंधे तीन गोवंशों की जिंदा जलकर मौत हो गई। उधर आग लगने के कारणों का पता नही चल पाया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय