Saturday, May 11, 2024

मुख़्तार की पुत्रवधु के घर पुलिस ने की छापेमारी, लाखों की नकदी और ज़मीन में दबे दस्तावेज भी हुए बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजीपुर। मुख्तार अंसारी के एमएलए के बेटे अब्बास अंसारी की पत्नी निखत अंसारी के ड्राइवर के घर की गई छापेमारी, कार्यवाही में नोटों का जखीरा बरामद किया गया है। गड्ढा खोदकर जमीन के भीतर दबाए गए कुछ दस्तावेज भी चित्रकूट एवं बांदा पुलिस के हाथ लगे हैं। रविवार की देर शाम की गई इस कार्यवाही में मुख्तार की पुत्रवधू निखत के कमरे से तो कुछ खास नहीं मिला है।

लेकिन उसके ड्राइवर के घर से चार लाख रुपए की नगदी के अलावा गड्ढा खोदकर जमीन के भीतर दबाए गए कुछ संवेदनशील दस्तावेज बरामद हुए हैं। पुलिस की रिमांड के दौरान ड्राइवर ने इस सब की जानकारी पुलिस को दी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जा रहा है कि चित्रकूट जेल में रहने के दौरान विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निखत उसके साथ डीएम और एसपी द्वारा मारे गए छापे में पकड़ी गई थी। बाद में उसके ड्राइवर ने आज को भी पकड़ा गया था। दोनों को पुलिस की रिमांड पर लिया गया था इस दौरान कई राज खुलकर सामने आए थे।

पुलिस ने घर में खड़ी एक सफेद स्कॉर्पियो को सीज कर दिया गया है। छापेमारी के दौरान मिले 4 लाख कैश, आधार कार्ड, एटीएम, पासबुक और अन्य दस्तावेजों को सील कर कर चित्रकूट पुलिस अपने साथ ले गई।

पुलिस रविवार रात गाजीपुर पहुंची। यहां देर रात रवतीपुर गांव में निखत के ड्राइवर नियाज के घर पर छापेमारी की। लगभग 7 घंटे तक तलाशी चली। पिता की निशानदेही पर घर के एक हिस्से में खुदाई के दौरान पुलिस को एक बक्सा मिला। उसमें से निकले दस्तावेजों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।पुलिस टीम ने ड्राइवर नियाज के चचेरे भाई नेपाली और उसके पिता मुन्ना से भी करीब दो घंटे तक पूछताछ की

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय