Friday, September 20, 2024

शामली में ईख में एक मानव खोपडी, हड्डियां व कपडे मिलने से सनसनी फैली, पुलिस जांच में जुटी

https://youtu.be/jf4F5zfMVgY

शामली। जनपद के जगल में एक मानव खोपडी, हड्डियां व कपडे मिलने से सनसनी फैल गयी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जहाँ सैंकडों की संख्या में ग्रामीण भी एकत्र हो गए जिनमें से कुछ लोगों ने कपडों के आधार पर मृतक की पहचान गांव के ही युवक के रूप में की। पुलिस ने अवशेषों को जांच के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों के डीएनए टेस्ट कराने की तैयारी कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आदर्श मंडी क्षेत्र के गांव मुंडेट कलां स्थित ईख के खेत के बाहर सुबह कुछ ग्रामीणों ने एक मानव खोपडी, हड्डी व कुछ कपडे पडे देखे तो उनमें सनसनी फैल गयी। ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। वहीं बडी संख्या में ग्रामीण भी घटनास्थल पर एकत्र हो गए। पुलिस ने फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया। इसी दौरान गांव के ही राकेश ने कपडों के आधार पर मृतक की पहचान अपने पुत्र नितीश उर्फ सूरज के रूप में की। सूचना पर अन्य परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

 

 

परिजनों ने बताया कि नितीश मर्चेंट नेवी की तैयारी कर रहा था और वह अपनी तैयारी के लिए दौड लगाता था. लेकिन एक दिन वह बिना बताए घर से चला गया था। उन्होंने नितीश की काफी खोज की थी, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया था। जिसके बाद उन्होंने 10 मई को थाने पर उसकी गुमशुदगी की तहरीर दी थी। पुलिस ने नितीश की गुमशुदगी दर्ज कर उसकी खोज शुरू कर दी थी. लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया था। पुलिस व फोरेंसिक टीम ने खोपडी, हड्डियां व कपडों को अपने कब्जे में लेकर उन्हें परीक्षण के लिए भेज दिया है।

 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि परिजनों ने कपडों के आधार पर मृतक की शिनाख्त की है, फिर भी परिजनों का डीएनए टेस्ट कराया जाएगा, जांच रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई सामने आ सकेगी। अगर परिवार इस संबंध में कोई तहरीर देते हैं तो कार्रवाई की जाएगी। वहीं युवक की शिनाख्त होने पर नितीश के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय