Saturday, April 27, 2024

अखिलेश यादव के एक करीबी नेता मथुरा से गिरफ्तार, एटा में जिला पंचायत के रहे थे अध्यक्ष

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मथुरा। एटा के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष व सपा नेता पिछले कुछ समय से फरार चल रहा था, अलीगंज पुलिस ने इसकी गिरफ्तारी के लिए 25 हजार की घोषणा भी कर रखी थी।

गुरुवार को सपा नेता जुगेन्द्र यादव को मथुरा के जैंत थाना क्षेत्र से पकड़ा है। जिसकी पुलिस जैंत थाना प्रभारी अरुण पवार ने की है। जुगेंद्र को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का करीबी नेता माना जाता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि जुगेन्द्र यादव पिछले कुछ समय से फरार चल रहा था, जिस पर 25 हजार रुपये का इनाम था। गुरुवार को सटीक सूचना पर अलीगंज पुलिस लोकल इंटेलीजेंस, सर्विलांस की मदद से मथुरा के थाना जैंत इलाके से गिरफ्तार किया है। फिलहाल आरोपित सपा नेता जुगेन्द्र यादव को अलीगंज एटा पुलिस अपने साथ ले गई।

जुगेंद्र यादव पर एक महिला ने अपने बेटे पर जानलेवा हमले और लूटपाट का आरोप लगाया था, महिला ने अपनी शिकायत में कहा था 2 जून 2021 को वो बेटे के साथ दवाई लेने जा रही थी, तभी घात लगाकर दो गाड़ियों में उन पर हमला किया गया और बेटे को गाड़ी में डालकर पिटाई की गई जब महिला ने विरोध किया तो उस पर भी फायर किया और पर्स में रखे पैसे लूट लिए।

इस मामले में विवेचना की गई, जिसके बाद चार्जशीट दाखिल की गई थी. जिसके बाद उन्हें कई बार नोटिस दिया गया लेकिन जुगेंद्र सामने नहीं आए, पुलिस की ओर से सपा नेता पर 25 हजार के इनाम की घोषणा भी की गई थी।  साल 2017 और 2022 में उन्होंने एटा विधानसभा सीट से सपा के टिकट पर चुनाव भी लड़ा था, इससे पहले उनके बड़े भाई रामेश्वर सिंह को भी पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है, रामेश्वर सिंह भी सपा से विधायक रहे हैं, पुलिस को पिछले एक साल से कई मामलों में जुगेंद्र की तलाश थी, इस बीच प्रशासन की ओर से उनकी कई संपत्तियों पर बुलडोजर की कार्रवाई भी हुई लेकिन जुगेंद्र फरार ही रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय