Saturday, May 18, 2024

दिल्ली में चाय कॉफी के कप बनाने की फैक्ट्री में लगी भीषण आग,मौके पर आधा दर्जन फायर की गाड़ियां

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। बाहरी उत्तरी जिले के बवाना स्थित पूठ खुर्द इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित चाय और कॉफी के कप बनाने की फैक्ट्री में देर रात भीषण आग लग गई और देखते ही देखते आग की लपटे निकलने लगी और धुएं का गुब्बार आसमान छूने लगा। दमकल विभाग को मामले की सूचना रात 11:37 पर मिली। अलग-अलग दमकल स्टेशन से आग बुझाने वाली छह गाड़ी रवाना की गई और उसके बाद लगातार और गाड़ियों को भी वहां पर भेजा गया। जिससे कि आग पर जल्दी काबू पाया जा सके।

रोहिणी के असिस्टेंट डिविजनल ऑफीसर ए के शर्मा, मोतीनगर से एडीओ सरबजीत, नजफगढ़ से एसटीओ बीएल मीणा, फिरोज सहित 100 से ज्यादा फायरकर्मियों की टीम ने आज सुबह 5:00 बजे के आसपास आग पर कंट्रोल कर लिया। लेकिन आग बुझाने का पूरी तरह काम अभी किया जा रहा है। मौके पर आधा दर्जन फायर की गाड़ियां मौजूद है और पूरी तरीके से आग को ठंडा करने में फायर की टीम लगी हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राहत की बात यही है कि इस हादसे में फिलहाल कोई घायल या हताहत नहीं हुआ है। क्योंकि जिस समय आग लगी थी रात में, उस समय वहां पर काम नहीं चल रहा था। मौके से मिली जानकारी के अनुसार 900 स्क्वायर मीटर में बने सिंगल स्टोरी के गोदाम में कागज का कब बनाने की फैक्ट्री और गोदाम था। जिसकी वजह से यहां पर पेपर रोल गोदाम में भरा हुआ था। आग की वजह से इस फैक्ट्री का शेड वाला हिस्सा कोलेप्स होकर गिर गया।

हालांकि यह इंडस्ट्रीज एरिया सरकार के द्वारा नोटिफाई है। लेकिन रास्ता ठीक नहीं होने, ऊबर खाबर रास्ते की वजह से फायर की गाड़ियों को पहुंचने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। एहतियात के तौर पर लोकल पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय