Tuesday, May 21, 2024

ग्रेटर नोएडा के कासना थाने में लगी भीषण आग, कई बाइक जलकर राख

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के थाना कासना में मंगलवार को भीषण आग लग गई। मौके पर पहुंचीं फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी हुई हैं। बताया जा रहा है कि आग के चलते थाने के अंदर खड़ी कई बाइक और अन्य सामान जलकर राख हो गए हैं। भीषण आग के चलते फायर ब्रिगेड को कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है।

जानकारी के मुताबिक कासना कोतवाली के सामने ट्रांसफॉर्मर में आग लग गई थी। जिसके बाद उसकी चपेट में आकर कई वाहन जल गए। सूचना पर दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुटी हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कासना कोतवाली गेट के सामने पोल पर एक ट्रांसफॉर्मर लगा है। मंगलवार दोपहर ट्रांसफॉर्मर में अचानक आग लग गई। वहां खड़ी दर्जनों बाइक आग की चपेट में आ गई। जिसके बाद आग ने भीषण रूप धारण कर लिया। इसके बाद कोतवाली में मौजूद पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। पुलिसकर्मियों ने इसकी सूचना दमकल की टीम को दी।

सूचना पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हैं। बताया जा रहा है कि कासना कोतवाली के बराबर लगी आग से एसएचओ का ऑफिस भी जल गया। आग की चपेट में आने से पहले कोतवाली प्रभारी को पूरी तरह से खाली कर दिया गया था। ऑफिस में रखे सभी दस्तावेज हटाकर दूसरे कमरे में रखवाए गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय