Saturday, May 18, 2024

ग्रेटर नोएडा में चलती कार में लगी आग, चालक ने कूदकर बचाई जान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में एक बार फिर चलती कार में आग लग गई। चालक समेत तीन लोगों ने चलती कार से निकलकर अपनी जान बचाई। यह हादसा थाना सूरजपुर क्षेत्र के एलजी गोल चक्कर के पास आज (सोमवार) दोपहर को हुई। एक चलती हुई कार में अचानक आग लग गई। कार चालक ने चलती हुई कार से कूदकर अपनी  जान बचाई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गर्मी का मौसम आते ही गाड़ियों में आग लगने की घटनाएं बढ़ जाती हैं। 3 अप्रैल को नोएडा में दो गाड़ियों में आग लगी। जिसमें किसी को चोट नहीं आई थी। आज फिर एक कार में आग लग गई।  मुख्य दमकल अधिकारी प्रदीप कुमार चौबे ने बताया कि सोमवार दोपहर को थाना सूरजपुर क्षेत्र के एलजी गोल चक्कर के पास एक चलती हुई महिंद्रा मराजो कार में अचानक आग लग गई। उन्होंने बताया कि आग की जानकारी होने पर कार चालक ने सड़क किनारे कार रोकी तथा कार से उसके समेत तीन लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई। कार सड़क किनारे धू-धूकर कार जलने लगी। कार को जलती हुई देखकर आने-जाने वालों की वहां भारी भीड़ एकत्र हो गई। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

 

 

मुख्य दमकल अधिकारी ने बताया कि मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। इस घटना में कोई हताहत नहीं है। उन्होंने बताया कि चलती सड़क पर कार में आग लगने से वहां से गुजरने वाले वाहन चालकों को कुछ देर के लिए असुविधा हुई। बाद में यातायात को सामान्य कर दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय