Friday, May 10, 2024

दर्दनाक हादसा: ईंट से भरे ट्रक ने आठ माह की गर्भवती महिला को रौंदा, मौके पर मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भोपाल। शहर के अयोध्या नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम अरेड़ी के पास शिव सिटी फेस-दो कालोनी में रविवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक ईंट से भरा ट्रक 24 साल की गर्भवती महिला को रौंदता हुआ गुजर गया। महिला को नाजुक हालत में हमीदिया अस्पताल ले जाया गया, जहां महिला और उसके गर्भ में पल रहे बच्चे को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।

अयोध्या नगर थाने के जांच अधिकारी जगदीश तिवारी ने बताया कि शिव सिटी फेस-दो में अजय राय अपनी डेढ़ साल की बेटी अवनी और 24 वर्षीय पत्नी अंकिता राय के साथ रहता था। अजय घर के बाहर ही इलेक्ट्रीशियन की दुकान चलाता है। रविवार को एक मिनी ट्रक उसके घर के सामने खड़ा था। उसमें ईंट भरी थीं। ड्राइवर किसी का पता पूछ रहा था। इसी दौरान अजय की डेढ़ साल की बेटी अपनी तीन पहिए की साइकिल लेकर खेल रही थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

खेलते- खेलते सड़क पर पहुंचकर उसी ईंट से भरे ट्रक के पीछे पहुंच गई। ट्रक के पीछे बेटी को दूर से देखकर उसकी आठ माह से गर्भवती मां अंकिता दौड़कर उसके पास पहुंची तो बच्ची की साइकिल ट्रक के नीचे आ गई थी। अंकिता उसे निकालने लगी तो ट्रक चालक ने बिना पीछे देखे ट्रक रिवर्स कर दिया। इसमें महिला का पैर ट्रक के पहिया के नीचे आ गया। जब लोगों ने शोर मचाया तो ट्रक चालक ने मौके से भागने की कोशिश में ट्रक की रफ्तार बढ़ा दी, इससे महिला ट्रक के आगे और पीछे के पहिए के बीच में आ गई और उसके पेट के ऊपर से ट्रक का पहिया निकल गया।

घटना के बाद आरोपित चालक ट्रक को लेकर मौके पर छोड़कर भाग गया। इधर, घटना के बाद लोगों ने महिला को नाजुक हालत में हमीदिया अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने महिला और उसके पेट में पल रहे आठ माह के बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

थाना प्रभारी नीलेश अवस्थी ने बताया कि हादसे की जानकारी लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जहां पर घटना का मुआयना कर लिया गया। लावारिस ट्रक खड़ा मिला, उसे जब्त कर ट्रक चालक पर एफआईआर दर्ज कर चालक की तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय