Saturday, October 19, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर में पंखे से लटक कर व्यक्ति ने की आत्महत्या,पुलिस ने गेट तोड़ डेडबॉडी को बाहर निकाल,जांच शुरू

मुज़फ़्फ़रनगर। मुज़फ्फरनगर के थाना नई मंडी क्षेत्र की बच्चन सिंह कॉलोनी में एक व्यक्ति ने अपने कमरे में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। शव कई दिन पुराना था, और जब कमरे से दुर्गंध आने लगी, तब पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर थाना नई मंडी पुलिस मौके पर पहुंची और गेट तोड़कर शव को बाहर निकाला। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक की पहचान अमन सैनी के रूप में हुई, जो पल्लवपुरम का निवासी था और बच्चन सिंह कॉलोनी में रहकर मजदूरी कर रहा था। पुलिस ने मृतक के परिवार को इस घटना की जानकारी दे दी है और मामले की आगे जांच-पड़ताल जारी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

सीओ मंडी रुपाली राव ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि थाना नई मंडी क्षेत्र में एक डेडबॉडी मिली है, जो प्रथम दृष्ट्या सुसाइड का मामला प्रतीत होता है। गेट अंदर से बंद था, जिसे पुलिस कर्मियों ने तोड़कर खोला। शव 3 से 4 दिन पुराना है, और पड़ोसियों को दुर्गंध आने के बाद घटना का पता चला।

 

मृतक युवक की पहचान की जा चुकी है और परिजनों को सूचित कर दिया गया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरते हुए पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू कर दी है। मामले की आगे की जांच जारी है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय