Tuesday, September 17, 2024

सहारनपुर में स्कूली वैन अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में एक छात्रा गंभीर रूप से घायल

सहारनपुर। सहारनपुर जनपद के रामपुर मनिहारन क्षेत्र में एक स्कूली वैन अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में एक छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई जबकि कुछ छात्र-छात्राएं मामूली रूप से चोटिल हो गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सहारनपुर जनपद के रामपुर मनिहारान कोतवाली क्षेत्र के गांव पिलखनी के पास एक स्कूल वैन अनियंत्रित होकर सड़क के एक तरफ राजवाहे मे पलट गईं। हादसे में एक छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गईं, जबकि आधा दर्जन से अधिक बच्चों के मामूली चोट आई। अभिभावकों ने वेन ड्राइवर पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली।विद्या ग्लोबल स्कूल जंधेड़ा समसपुर की वेन सुबह उमरी खुर्द, घाटेहड़ा, पिलखनी के एक दर्जन अधिक बच्चों को लेकर स्कूल आ रही थी।
वेन जैसे ही पंहशू पिलखनी के पास पहुंची। वेन अनियंत्रित होकर राजवाहे मे पलट गईं।बच्चों की चीख पुकार सुनकर खेतों में काम करें ग्रामीण एकत्र हो गए। वेन ड्राइवर व ग्रामीणों ने बच्चों को बड़ी मशक्त के बाद वेन से बाहर निकलना। घायल बच्चो अंतिम पुत्र अमित कुनाल, अंजिल, आरव, देव, सार्थक, ओजस्वी, आयुष, अनायरा, आदि को गांव घटेहड़ा मे निजी चिकित्सा के यहां ले गए, जबकि छात्रा अंतिम पुत्र अमित को परिजन सीएससी रामपुर लाये। जहां से छात्रा को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
सूचना पर कोतवाली प्रभारी संतोष  कुमार त्यागी मय फोर्स माैके पर पहुंचे। सूचना पर एकत्रित अभिभावकों ने जमकर हंगामा करते हुए वेन ड्राइवर पर लापरवाही करने का आरोप लगाया। सीएचसी अधीक्षक डॉक्टर अजीत राठी ने स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ मामूली चोट वाले बच्चों को उनके घर पर जाकर जांच की। कोतवाली प्रभारी संतोष कुमार त्यागी ने बताया कि बच्चों की स्कूल में पलट गई थी। एक छात्रा गंभीर है। बाकी बच्चों  के मामूली चोट आई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय