Wednesday, May 8, 2024

सहारनपुर में युवक को गोली मारकर घायल किया, विवाद में मामला निपटाने गया था,आरोपी फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। शहर के पॉश ऐरिया आवास-विकास में जैन डिग्री कॉलेज के पास एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। युवक अपने दोस्त के साथ हुए विवाद में मामला निपटाने गया था। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। कोतवाली सदर बाजार पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर किया।कोतवाली सदर बाजार क्षेत्र के मोहल्ला पंजाबी निवासी अनुज का चार दिन पूर्व लेबर कॉलोनी में रहने वाले एक युवक से विवाद हो गया था। अनुज ने बताया कि आरोपी युवक लगातार उसको धमकी दे रहा था। वह जेवी जैन डिग्री कॉलेज के मैदान पर बॉस्केट बॉल खेल रहा था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इसी दौरान आरोपी युवक का फोन आया, जिसने उसे धमकी दी और मिलने के लिए कहा। अनुज ने आरोपी को जैन कॉलेज के पास बुला लिया। इसके साथ ही अपने दोस्त विपिन कुमार निवासी चांदनपुर कोतवाली रामपुर मनिहारान को भी बुलाया। अनुज के बताए स्थान पर आरोपी पहुंच गया। इसी बीच विपिन वहां आ गया। अनुज और आरोपी के बीच विवाद हो गया। अनुज का कहना है कि आरोपी ने एक हाथ में पिस्टल और दूसरे में तमंचा ले रखा था। विवाद के दौरान विपिन कुमार ने बीच-बचाव कराया। आरोपी ने तमंचे से गोली चला दी, जो विपिन की कोख लगते हुए आरपार हो गई। विपिन लहुलूहान हालत में जमीन पर गिर गया। मौके से आरोपी फरार हो गया।

 

 

अनुज विपिन को जिला अस्पताल लेकर पहुंचा। सूचना पर परिजन भी अस्पताल आ गए। हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने विपिन को हायर सेंटर रेफर कर दिया। वहीं, चर्चा है कि इनमें प्रोपर्टी खरीदने-बेचने को लेकर पहले भी विवाद हो चुका है, लेकिन इस पर कोई कुछ नहीं बोल रहा है। कोतवाली सदर बाजार प्रभारी संतोष त्यागी ने अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली। संतोष त्यागी ने बताया कि गोली मारने वाले का नाम नीशू पंडित निवासी नवादा रोड बताया जा रहा है। परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय