Friday, September 20, 2024

मुजफ्फरनगर में एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने डीएवी कॉलेज में किया प्रदर्शन

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के डीएवी पीजी कॉलेज में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) द्वारा कॉलेज में व्याप्त समस्याओं को लेकर एक प्रदर्शन किया गया और एक ज्ञापन सौंपा गया। ABVP के विभाग संगठन मंत्री ओजेश गौड़ ने कॉलेज में टॉयलेट की सफाई, पीने के पानी की उचित व्यवस्था की कमी और अन्य समस्याओं पर चिंता जताई। उन्होंने कहा कि अगर इन समस्याओं का समाधान नहीं हुआ, तो विद्यार्थी परिषद आंदोलन करने को मजबूर होगी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिला संयोजक आकाश बालियान ने बताया कि कॉलेज में स्थापित दयानंद सरस्वती की मूर्ति खंडित है और उसकी देखभाल ठीक से नहीं की जा रही है। इसके अलावा, स्पोर्ट्स ग्राउंड का उपयोग पार्किंग के लिए किया जा रहा है, जिससे खेलकूद की गतिविधियाँ ठप हो गई हैं।

 

छात्र नेता दीपांकर गौतम ने कहा कि ग्राउंड में लंबी घास उगी है और क्लासरूमों के बाहर और लाइब्रेरी के पास वाहनों की पार्किंग की जा रही है, जिससे छात्रों को असुविधा हो रही है। यदि जल्द ही इन समस्याओं का समाधान नहीं हुआ, तो ABVP उग्र आंदोलन करने पर मजबूर होगी। ज्ञापन सौंपते समय प्रांत संयोजक अर्जुन मलिक, विकास, रवि, वीशू मलिक और अन्य कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय