Saturday, May 11, 2024

शामली में ट्रैफिक पुलिस पर अवैध वसूली करने का आरोप, चेकिंग के नाम पर हो रही वसूली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद की  ट्रैफिक पुलिस के द्वारा चेकिंग के नाम पर वसूली का मामला सामने आया है। यहां पुलिस यातायात नियमों का पालन कराने के लिए गाड़ियों को रोकती है और फिर उनसे वसूली कर उनको चलता कर देती है।

शामली जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के मेरठ करनाल मार्ग पर सिंभालका गांव के पास का है, जहां पर ट्रैफिक पुलिस चेकिंग कर रही थी.. पंजाब के रहने वाले एक ट्रक चालक को चेकिंग के नाम पर रोका गया। चेकिंग के दौरान गाड़ी के कागज पूरे थे. लेकिन सीट बेल्ट पर ट्रैफिक पुलिस द्वारा कार्रवाई की धमकी दी गई। आरोप है कि इसके बाद कुछ रुपए लेकर उसे चलता कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पंजाब से कानपुर जा रहा था वाहन स्वामी वाहन स्वामी का कहना है कि मैं पंजाब से कानपुर जा रहा हूं। रास्ते में शामली की ट्रैफिक पुलिस के साथ ट्रैफिक इंचार्ज संजय राणा पुलिस कर्मियों के साथ चेकिंग कर रहे थे। पुलिस कर्मियों ने मेरी गाड़ी की चेकिंग की। इस दौरान मेरे गाड़ी के कागजात पूरे थे, लेकिन सीट बेल्ट नहीं लगाई हुई थी। इस पर पुलिस कर्मियों ने कार्रवाई की बात कही। कुछ देर में 200 रुपए लेकर छोड़ दिया। वहीं इस मामले में ट्रैफिक इंचार्ज से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय