Sunday, May 19, 2024

नोएडा में घर में घुसकर युवती के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना रबूपुरा क्षेत्र के रोनीजा गांव में रहने वाली एक युवती के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले युवक ने घर में घुसकर जबरन बलात्कार किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

थाना रबूपुरा के प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि रविवार दोपहर को एक व्यक्ति ने थाना रबूपुरा पुलिस से शिकायत की है कि वह अपनी पत्नी के साथ शनिवार को अपनी ससुराल गया था। उसकी बेटी घर पर अकेली थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ित का आरोप है कि इसी बीच उसके पड़ोस में रहने वाला गौतम पुत्र रामचंद्र देर रात को उसके घर पर आया, तथा उसके घर का दरवाजा खटखटाया। उसके घर में मौजूद उसकी बेटी ने यह सोचा कि उसके मम्मी पापा लौट कर आए हैं। उसने दरवाजा खोल दिया। इसी बीच पीड़ित ने युवती को अपने कब्जे में ले लिया तथा उसे जबरन छत पर ले गया तथा वहां पर उसके साथ बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से न्यायालय ने उसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय