Saturday, May 11, 2024

प्रेमिका के पिता को फंसाने के लिए योगी को दे दी धमकी, आरोपी युवक गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर – उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने कानपुर के बाबूपुरवा क्षेत्र से मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी युवक ने अपनी ही प्रेमिका के पिता को फंसाने के लिए उसके फोन से डायल 112 पर मैसेज भेजकर मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी दी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कानपुर के बाबूपुरवा निवासी आमीन को आज गिरफ्तार किया गया है। पुलिस पूछताछ में आमीन ने बताया है कि प्रेमिका के पिता उन दोनों के प्यार के बीच दीवार बने हुए थे। जिसके चलते आमीन ने प्रेमिका के पिता को फंसाने  के लिए सबसे पहले उनका मोबाइल चुराया, फिर प्रेमिका के पिता के मोबाइल से सीएम को जान से मार देने का संदेश डायल 112 पर भेज दिया था।

अपर पुलिस उपायुक्त दक्षिण ने बताया कि डायल -112 पर कॉल कर के मुख्यमंत्री  को जान से मारने की धमकी देने वाले अभियुक्त की गिरफ्तारी कर लिया गया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि पड़ोस में रहने वाली एक लड़की को वह पसंद करता था लेकिन लड़की के पिता इसका विरोध करते थे। जिसके चलते लड़की के पिता जेल भिजवाने की मंशा के तहत घटनाक्रम को अंजाम दिया गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय