Tuesday, September 17, 2024

अतीक के कालेधन और काले साम्राज्य को अपने हाथों में ले रही हैं शाइस्ता परवीन, करा रही है कंपनी अपने नाम !

प्रयागराज। माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश जारी है। पुलिस को अब तक उसका कोई सुराग नहीं मिला है। इस बीच खबर है कि शाइस्ता लगातार पति की संपत्तियों और कालेधन को लेकर सक्रिय रहकर हिसाब कर रही है। खास बात है कि शाइस्ता को ही अतीक के अपराध जगत का सबसे बड़ा राजदार माना जा रहा है। इधर, पुलिस को अतीक के सहयोगी गुड्डू मुस्लिम की भी तलाश है।

यूपी एसटीएफ के हवाले से बताया गया कि शाइस्ता अब अतीक की संपत्तियां अपने नियंत्रण में ले रही है। इसके अलावा वह अतीक की कंपनियों को लेकर भी गतिविधियां तेज कर रही है और लगातार अपने चार्टर्ड अकाउंटेंट के संपर्क में बनी हुई है। कहा जा रहा था कि शाइस्ता पति के इंतकाल के बाद इद्दत में है और इस दौरान किसी से मुलाकात नहीं कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कहा जा रहा है कि शाइस्ता सीए की मदद से संपत्तियां अपने नाम करा रही है। इधर, पुलिस भी अतीक और खालिद अजीम उर्फ अशरफ से जुड़े सीए की तलाश में लग गई है।

खबरें हैं कि पुलिस को पता चला है कि शाइस्ता, अशरफ की पत्नी जैनब व आयशा नूरी प्रयागराज में ही छिपी हुई हैं। पुलिस लगातार असद, अतीक और अशरफ के मददगारों से पूछताछ कर रही है। शाइस्ता पर पहले ही 50 हजार रुपये के इनाम का ऐलान हो चुका है। जानकारी मिलते ही एसटीएफ की टीमें मेरठ और प्रयागराज में छापे मार चुकी हैं। एसटीएफ एडीजी अमिताभ यश भी कुछ जानकारियां सामने आने की बात कह रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय