Wednesday, May 22, 2024

यूपी बोर्ड : सीतापुर की प्रियांशी ने हाईस्कूल एवं महाेबा के शुभ ने इंटरमीडिएट में किया टाॅप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

प्रयागराज- उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद 2023 की घोषित हाईस्कूल की परीक्षा में सीतापुर की प्रियांशी सोनी और इंटरमीडिएट परीक्षा में महोबा की शुभ छाप्रा ने प्रदेश में पहला स्थान हासिल किया है।
माध्यमिक शिक्षा परिषद निदेशक डा महेन्द्र देव ने बताया कि सीतापुर के बाल विद्यालय माध्यमिक इंटर कालेज महमूदाबाद की हाईस्कूल की प्रियांशी सोनी ने 600 में से 590 अंक हासिल कर प्रदेश में पहला स्थान हासिल किया है। इसी प्रकार इंटरमीडिएट में सरस्वती विद्यामंदिर इंटर कालेज , महोबा के  शुभ छाप्रा ने 500 में 489 अंक हासिल कर पहला स्थान प्राप्त किया है।


बोर्ड द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार हाईस्कूल में आर्य भट्ट विद्यामंदिर, मंगलपुर कानपुर देहात के कुशग्र पाण्डेय ने टाॅप टेन की सूची में 600 में 587 अंक हासिल कर प्रदेश में दूसरा स्थान हासिल किया है। अयोध्या के कनोशा कान्वेंट गर्ल्स इंटर कालेज की मिसकत नूर ने 600 में से 587 अंक हासिल कर प्रदेश में तीसरा स्थान पाया है। मथुरा में बी के जी एस इंटर कालेज परखम के कृष्ण झा ने 600 में से 586 अंक हासिल कर प्रदेश में चौथा स्थान प्राप्त किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


पीलीभीत के एसवीएमआईसी विशालपुर के अर्पित गंगवार और सुलतानुपर के राज मान्टेसरी इंटर कालेज सेमारी की छात्रा श्रेयसी सिंह ने क्रमश: 600 में 586-586 अंक हासिल कर प्रदेश में पांचवा स्थान प्राप्त किया है। अयोध्या में ओ पी एस इंटरकालेज हीरा लाल नांगर फैजाबाद-अयोध्या के आंशिक दुबे, अंम्बेडकरनगर के डा ए के एसबाईसी अकबरपुर के सक्षम तिवारी, जौनुपर में सरस्वती इंटर कालेज उंछगरोन के पियूष सिंह, वाराणसी के रामनगर स्थित श्रीमती प्यारी देवी के नमन गुप्ता और सिधार्थनगर के एसपीआरआईसी बांसी की शुभ्रा मिश्रा ने क्रमश: 600 में से 585 अंक हासिल कर प्रदेश में छठवां स्थान प्राप्त किया है।


बरेली के जयनरायण सरस्वती विद्यामंदिर छीतू सक्सेना और उन्नाव में गंगा प्रसाद महते सरस्वती विद्यामंदिर की आस्था मिश्रा ने 600 में 584 अंक हासिल कर प्रदेश में सातवां स्थान हासिल किया है। कानपुर नगर के महषि बीडीएस इंटरकालेज के अंशिका दीक्षित, प्रतापगढ में कृपालु बडका कुण्डा के श्रेयम त्रिपाठी, अम्बेडकरनगर में बी ए बी आई सी पूरनपुर की श्रेया मिश्रा, आजमगढ़ में के बालिका आईसी इंकदांगी कोइसला की मुस्कान भारती, वाराणसी में शांति शिक्षा निकेतन अर्चना क्रमश: 600 में 584 अंक हासिल कर आठवां स्थान प्राप्त किया है।


लखीमपुर खीरी सरस्वती वि मा कालेज गोला अपूर्वा शर्मा और सीतापुर में प्रकाश विद्यामंदिर इंटर कालेज के कशीस वर्मा, हरदोई में श्रीराम लाल सिंह पब्लिक स्कूल सदारपुर के निखिल कुमार, कानपुर नगर में महर्षि डी बी एस इंटरकालेज उमरी के अंकुश, इटावा में शिवाजी एस एनआई सी कटरा एस खान के शगुन प्रजापति, प्रतापगढ़ में पंउित रामानंद एसआईसी रामपुर बवली के प्रीति पटवा, फजेहपुर में एसबीआईसी शहजादपुर खागा की दिव्यांशी अवस्थी, सुल्तानपुर के रनवीर राजकुमार आईसी बरवारीपुर की अंकिता बरनवाल और सरस्वती विद्यामंदिर कादीपुर की आदर्श यादव, बाराबंकी साई इंटर कालेज लक्ष्यपेरबाघ की अंशुका पटेल, जौनपुर के वीकेपीवी इंटर कालेज सवंसा महराजगंज जेली मौर्या, जौनपुर के ज्ञानसंथली इंटर कालेज की श्रेया उपाध्याय, गाजीपुर के एचएस इंटर कालेज देवकली खुशी जायसवाल, सिधर्थनगर के एसपीआरआईसी की शनवी सिंह ने क्रमश: 600 में 583 अंक हासिल कर नौवां स्थान प्राप्त किया है।


सीतापुर के प्रकाश विद्यामंदिर इंटरकालेज की अंशिका पटेल, हरदोई के श्री राम लाल सिंह पब्लिक सकूल के राज वर्मा, उन्नाव के लक्ष्मी नारायण पब्लिक स्कूल के उत्कर्ष पटेल, कानपुर नगर के बीएनएसडी शिक्षा निकेतन के आदर्श मोहन, कानपुर नगर के ओकारेश्वर एसवीएनआईसी जवाहरनगर के अनुपम पाल,कानपुर नगर के परितोष हंसपुर नौबसता के अयूाष पाडेय, कानपुर के सरस्वती विद्यामंदिर तिरवा के दिव्य सिंह, औरैया के सीएमएस इंक भटाउ विधुना की अनांमिका, जालौन के पूर्णा देवी इंक के राज, महोबा के डीएन इंका के आलोक रंजन मिश्रा, सुलतानपुर के रामराज सरस्वती बालिका विद्यामंदिर की अंशिका सोनी, अयोघ्या कनोसा कान्वेंट इंका दीक्षा गुप्ता, कृतिका श्रीवास्तव और समीक्षा तिवारी, अम्बेडकरनगर सरदार बल्ल्भ भाई पअेल इंका की रिया पटेल, आजमगए के चन्द्रशेखर एसएम एचएसएस बेलांधी की संजीवनी गुपता, जौनुपर के आरएएसआईसी रामपुर के शगुन यादव, जौनुपर के रामलखन आईसी बेलाार के आदर्श यादव, गाजीपुर के पीटीएमएमएम इंटर कालेज शिकारी आंचल तिवारी, गोंडा के सरस्वती विद्यामंदिर आईसी मालविया नगर के रचित शुक्ला, महराजगंज पंडितआईएसएनआइसी बरघापुर लेहरा की अनामिका, महराजगंज राम हर्ष इंका निचलौल की दिव्या विश्वकर्मा और महराजगंज के रामप्यारी इंका बिजापरा शिशवा अभय नरायण ने 600 में 582 अंक हासिल कर प्रदेश में दसवां स्थान प्राप्त किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय