Saturday, May 18, 2024

अभिनेता अजय देवगन ने मुंबई में खरीदीं 45.09 करोड़ रुपये की पांच ऑफिस प्रॉपर्टी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बॉलीवुड के ‘सिंघम’ कहे जाने वाले अभिनेता अजय देवगन ने मुंबई के अंधेरी वेस्ट में 45.09 करोड़ रुपये की पांच ऑफिस प्रॉपर्टी खरीदी है। डेटा एनालिटिक्स फर्म सीआरई मैट्रिक्स के अनुसार यह कार्यालय कुल 13,293 वर्ग फुट क्षेत्र में मुंबई के ओशिवारा में वीरा देसाई रोड पर सिग्नेचर बिल्डिंग में स्थित हैं।

देवगन ने अपने करियर की शुरुआत साल 1991 में फिल्म ‘फूल और कांटे’ से की थी। आज अजय देवगन बॉलीवुड के सुपरस्टार बन गए हैं। फिल्मों के साथ-साथ आज एक्टर करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। इसी बीच अब अजय देवगन ने मुंबई में नया ऑफिस खरीदा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिग्नेचर बिल्डिंग की 16वीं मंजिल पर मौजूद तीन यूनिट्स की कीमत करीब 30.35 करोड़ रुपये है और अजय ने 1.82 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी चुकाई है। इस इकाई का निर्मित क्षेत्र 8405 वर्गफुट है। 4893 वर्ग फुट निर्मित क्षेत्र में फैली इमारत की 17वीं मंजिल पर अजय देवगन ने 14.74 करोड़ रुपये में दो और कार्यालय इकाइयां भी खरीदीं, जिस पर 88.44 लाख रुपये का स्टांप शुल्क चुकाया गया है। ये दोनों दस्तावेज़ 19 अप्रैल को पंजीकृत किए गए थे। यह संपत्तियां विशाल वीरेंद्र देवगन उर्फ अजय के नाम पर पंजीकृत हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अजय देवगन के पास मुंबई में दो घर हैं। उनके पास मालगाडी रोड पर आलीशान बंगले के अलावा जुहू में भी एक फ्लैट है। इन दोनों घरों की कीमत 25 करोड़ से भी ज्यादा है। इसके साथ ही अजय देवगन के पास एक प्राइवेट जेट भी है, जिसकी कीमत लगभग 84 करोड़ रुपये है। अजय और काजोल अपने काम को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। अजय के पास इस समय कई प्रोजेक्ट्स हैं। इसमें रोहित शेट्टी की ‘सिंघम-3’ भी है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी लेडी सिंघम के किरदार में डेब्यू कर रही हैं। खबर ये भी है कि फिल्म में विक्की कौशल नजर आएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘सिंघम अगेन’ में अजय, देवगन और विक्की कौशल के साथ रणवीर सिंह और अक्षय कुमार भी होंगे। इसके अलावा अजय और रोहित ‘गोलमाल-4’ के लिए फिर साथ आएंगे। काजोल हाल ही में ‘लस्ट स्टोरीज-2’ में नजर आई थीं और वह अब ‘द ट्रेल’ में नजर आएंगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय