Sunday, May 19, 2024

सेट पर शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस छवि मित्तल के बालों में लगी आग, वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। एक्ट्रेस छवि मित्तल अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस के बालों में आग लगी हुई नजर आ रही है। हालांकि, उस वक्त वहां मौजूद शख्स ने आग बुझा दी। इससे एक बड़ा खतरा टल गया है।

इस वीडियो में एक्ट्रेस एक सीन शूट करने के लिए तैयार खड़ी हैं और अचानक उनके बालों में आग लग जाती है। हालांकि, वहां मौजूद एक शख्स ने समय रहते आग बुझा दी। छवि ये चेक कर रही थीं कि कहीं उनके बाल जल तो नहीं गए। इस पोस्ट को शेयर करते हुए छवि मित्तल ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “सेट पर हादसे होते रहते हैं, लेकिन मेरे बालों में आग लगना सबसे बुरा था। यह घटना कैमरे में कैद हो गई। उन्होंने करण ग्रोवर को धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने अपने हाथों से आग बुझाकर मुझे बचाया।” एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। साथ ही फैंस इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “छवि जी, सावधान रहें और सेट पर ध्यान रखें, आशा है आप सुरक्षित हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “हे भगवान, यह वास्तव में खतरनाक है, आशा है कि आप ठीक हैं, अपना ख्याल रखें।” एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “भगवान का शुक्र है कि आप ठीक हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय