Saturday, May 18, 2024

गाजियाबाद में सरकारी ठेके पर बेची जा रही थी मिलावटी बीयर, आबकारी विभाग ने मारा छापा तो खुला राज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद में बीयर के नाम पर धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। ये खेल यूपी के सरकारी बीयर की दुकानों पर खुलेआम चल रहा है। दुकानों के सेल्समैन इसमें मिले हुए हैं। ऐसा ही एक मामला गाजियाबाद के खोड़ा में सामने आया है, जहां आबकारी विभाग ने छापेमारी कर सरकारी ठेके को सील कर दिया है। विभाग के अधिकारी अब जिले के दूसरे ठेकों की भी जांच कर रहे हैं।

बता दें कि नकली बीयर बेचने का या मामला गाजियाबाद के खोड़ा में देखने को मिला। जहां ठेके पर नियुक्त सेल्समैन खाली बीयर की बोतलों में सोडा मिक्स करके बेच रहे थे। आबकारी विभाग को जानकारी मिली कि खोड़ा के लोकप्रिय विहार में स्थित एक बीयर शॉप में नकली बीयर तैयार कर बेची जा रही है। इस सूचना के बाद आबकारी इंस्पेक्टर मनोज शर्मा ने टीम के साथ छापेमारी की तो पूरा मामला सामने आया। विभाग ने दो सेल्समैन को गिरफ्तार कर बीयर बनाने में प्रयोग होने वाला सामान जब्त किया है। आबकारी विभाग ने दुकान को सील कर दिया है। सरकारी शराब की इस दुकान का संचालक सरकार को राजस्व को चूना लगा रहा था। वहीं, बीयर पीने वाले लोगों की जिंदगी से भी खिलवाड़ किया जा रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

गाजियाबाद आबकारी आयुक्त राकेश कुमार सिंह ने कहा है कि ऐसी और भी दुकानों की जांच की जाएगी, जिनमें इस प्रकार का गैरकानूनी कार्य चल रहा है। इस शिकायत के बाद आबकारी विभाग औचक निरीक्षण कर ऐसे मामलों की जांच करेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय