Friday, June 14, 2024

दो पक्षों में विवाद के बाद मौके पर पहुंची फैंटम पुलिस के साथ मारपीट, होमगार्ड का पैर टूटा

मेरठ। मेरठ के लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के शौकिन गार्डन में दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची फैंटम पुलिस के साथ आरोपी पक्ष ने अभद्र व्यवहार किया। इस दौरान हाथापाई भी की गई, जिसमें एक होमगार्ड की टांग टूट गई। हाथापाई करने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के घर दबिश दी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस के मुताबिक शौकीन गार्डन में रहने वाले जाहिद का बुधवार रात लिसाड़ी गांव निवासी राजू पुत्र हाजी यामीन से झगड़ा हो गया था। लोगों ने बताया कि जाहिद शराब पीता है। बुधवार रात राजू और जाहिद में शराब पीने को लेकर विवाद हुआ था। लोगों ने कहासुनी के बाद झगड़ा शांत कराकर दोनों को घर भेज दिया था लेकिन आज सुबह जाहिद फैंटम पुलिस को साथ लेकर राजू के घर लिसाड़ी गांव स्थित घर पहुंच गया लेकिन उस समय राजू घर पर नहीं था। राजू के पिता यामीन घर के बाहर बैठे हुए थे।

 

 

बताया गया कि फैंटम पर तैनात होमगार्ड अजयपाल ने जब राजू के बारे में पूछा तो घरवालों ने सही तरीके से जवाब नहीं दिया। यामीन और उसके दूसरे बेटे अभद्रता करने लगे। इस दौरान पुलिस राजू के पिता यामीन को अपने साथ लेकर जाने लगी तो उन्होंने जाने से इंकार दिया। इसी बीच उसके बेटे घर से बाहर आए और होमगार्ड अजयपाल के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस मारपीट में होमगार्ड अजयपाल की टांग टूट गई और हमलावर फरार हो गए।

 

किसी तरह होमगार्ड ने पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया। सूचना पर सीओ कोतवाली आशुतोष कुमार, देहली गेट, ब्रहमपुरी और लिसाड़ीगेट थाना पुलिस के साथ पहुंचे। पुलिस ने घायल होमगार्ड अजयपाल को अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही आरोपी के घर की तलाशी ली लेकिन कोई नहीं मिला। इसके बाद पुलिस आरोपी के घर में खड़े ट्रैक्टर और दूसरे वाहनों को अपने साथ ले गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय