Saturday, May 18, 2024

मेरठ में कहासुनी के बाद सहकर्मी ने कैंची से गोदकर की युवक की हत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। सहकर्मी ने एक युवक की कैंची से गोद कर हत्या कर दी गई। इसका वीडियो भी सामने आया है। जिसमें दिखाया गया है कि युवक 4 लोगों के साथ कारखाने में बैठकर काम कर रहा है। इसी दौरान अचानक युवक उसके पास आया और उसने हमला कर दिया। साथ काम करने वाले लोग दोनों को अलग करने की कोशिश की। लेकिन युवक कैंची से हमला करता रहा। आरोपी ने युवक के सीने में 2-3 बार घोंपी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

कारखाना मालिक की सूचना पर घरवाले पहुंचे। युवक को आनन-फानन में अस्पताल में ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी का डीवीआर कब्जे में लेकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूरी घटना ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के लिसाड़ी रोड स्थित एक कारखाने की है। मृतक दानिश श्यामनगर का रहने वाला था। उसकी शादी सद्दीकनगर की रहने वाली फईमा के साथ सात साल पहले हुई थी। दोनों के दो बेटी और एक बेटा है। बड़ी बेटी इनाया (4) और बेटा उजेफा (2), छोटी बेटी आलिया (7) महीने की है।

दानिश लिसाड़ी रोड स्थित काले जादू वाली गली महबूब के कारखाने में कैचियों पर पॉलिस करने का काम करता था। बुधवार रात 1 बजे काम के दौरान दानिश की मजाक-मजाक में सहकर्मी फरहान से कहासुनी हो गई। फिर दोनों में हाथापाई हो जाती है। इसके बाद फरहान कैंची उसके सीने में घोंप देता है। इसके बाद दानिश की मौके पर ही मौत हो गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय