Wednesday, June 26, 2024

सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद आतिशी ने कहा- बीजेपी की सोची समझी साजिश

नई दिल्ली। स्वाति मालीवाल से कथित मारपीट के मामले में आम आदमी पार्टी ने सीएम आवास के सीसीटीवी फुटेज को सामने रख स्वाति मालीवाल पर आरोप लगाया है कि यह सब एक बड़ी साजिश के तहत किया जा रहा है। आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने इसके पीछे फिर बीजेपी का हाथ बताया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आतिशी ने बताया कि सीएम आवास के बाहर स्वाति मालीवाल के निकलते वक्त के वीडियो में कोई भी ऐसी बात मेल नहीं खा रही है, जो उन्होंने अपनी एफआईआर में कही हो। ना तो वह लंगड़ा कर चल रही हैं, ना कोई चोट दिखाई दे रही है और ना ही उनके कपड़े फटे हुए हैं।

 

आप नेता आतिशी ने कहा कि इसमें पूरी तरीके से बीजेपी ने षड्यंत्र रचा है। उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह अपनी सभी जांच एजेंसियों की मदद से नेताओं को ब्लैकमेल करती हैं और उन्हें अपनी पार्टी में मिला लेती है।

 

आतिशी ने बताया कि दिल्ली महिला आयोग में रहने के दौरान एंटी करप्शन टीम ने महिला आयोग में हुई नियुक्तियों के खिलाफ स्वाति मालीवाल के नाम पर केस दर्ज किया था। अब इस मामले में सजा का डर दिखाकर स्वाति मालीवाल को इस षड्यंत्र का हिस्सा बनाया गया है।

 

आतिशी ने यह भी आरोप लगाया कि जिस तरीके से इस पूरे मामले में सिविल लाइन थाने की पुलिस और उनके कमिश्नर गृह मंत्रालय से डायरेक्शन लेकर काम करते दिखाई दे रहे हैं। इससे साफ जाहिर हो रहा है कि बीजेपी इस मामले में पूरी तरह से लगी हुई है।

 

आतिशी ने दिल्ली पुलिस पर आरोप लगाया है कि बिभव कुमार ने सीएम आवास में बिना इजाजत के स्वाति मालीवाल के अंदर घुसने समेत पूरी घटना के बारे में दिल्ली पुलिस को ईमेल के जरिए ऑनलाइन एक बार फिर शिकायत दी थी। लेकिन दिल्ली पुलिस ने अभी तक उस शिकायत पर मामला दर्ज नहीं किया। इससे साफ जाहिर होता है कि दिल्ली पुलिस बीजेपी के डायरेक्शन पर काम कर रही है।

स्वाति मालीवाल के मामले में आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। उन्होंने कहा, “जब कोई महिला इस तरह के आरोप लगाती है तो लगता है कि उनकी बातों में सच्चाई होगी। हमें भी स्वाति मालीवाल जी के मामले में यही लगा था, लेकिन जब कल सीएम आवास के ड्राइंग रूम का वीडियो सामने आया, उसमें कुछ अलग ही दिख रहा है। वीडियो में स्वाति जी अधिकारियों को ही धमकाते हुए दिख रही हैं। वह जो मारपीट और कपड़े फाड़े जाने का आरोप लगा रही हैं, उस वीडियो में ऐसा कुछ नहीं दिख रहा। वह तो आराम से बैठी हुई हैं।”

सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि बीजेपी की एंटी क्राइम ब्रांच ने स्वाति जी पर केस किया हुआ है और उसमें अभी फ़ैसला आना बाक़ी है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता भी स्वाति के सम्पर्क में हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय