Thursday, June 27, 2024

गाजियाबाद में पत्नी-बेटे की हत्या के बाद खुद भी किया आत्महत्या का प्रयास, पुलिस को मिला सुसाइड नोट

गाजियाबाद। गाजियाबाद में गुरुवार को पति ने पत्नी और बेटे की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी आत्महत्या का प्रयास किया।

पुलिस ने पति को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया। घर में एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें पत्नी और बेटे की हत्या कर माफी मांगते हुए खुद भी आत्महत्या करने की बात लिखी गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस और फॉरेंसिक टीमों ने मौके पर जाकर सबूत जुटाए। इस दोहरे हत्याकांड के बाद आत्महत्या के पीछे की असल वजह क्या है यह जांच का विषय है। हालांकि, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार, गाजियाबाद के थाना क्षेत्र कविनगर में महिंद्रा एन्कलेव के ई-ब्लॉक में अमरदीप शर्मा अपने परिवार के साथ रहता है। गुरुवार को घर मे अमरदीप शर्मा घायल मिला, जबकि उसकी पत्नी सोनू और बेटा विनायक मृत मिले।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टया लगता है कि अमरदीप शर्मा ने पत्नी और बच्चे को मारकर आत्महत्या की कोशिश की है।

अमरदीप शर्मा का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस इस दोहरे हत्याकांड और आत्महत्या की कोशिश के पीछे की असली वजह की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय