Saturday, April 27, 2024

नोएडा में सख्ती के बाद दो अफसरों ने छोड़ा का बंगला, मकान खाली करने के लिए चार अधिकारियों ने मांगी मोहलत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा से कई साल पहले तबादला हो चुके बड़े अफसर यहां के बंगलों का मोह नहीं छोड़ पा रहे हैं। सेक्टर-14ए में सरकारी बंगले कब्जाए हुए हैं। करीब दो महीने पहले नोएडा प्राधिकरण ने जब सख्ती शुरू की तब अफसर राइट टाइम हुए। एक आईएएस और एक आईपीएस अधिकारी ने मकान खाली कर दिया है। बाकी बचे चार अफसरों ने मोहलत मांगी है। ये नोटिस उनके मकान के बाहर चस्पा भी किया था।

नोएडा सेक्टर-14ए में रहने वाले आईएएस आराधना शुक्ला, मोनिका गर्ग, अनुराग श्रीवास्तव, राजेश प्रकाश के अलावा आईपीएस लव कुमार और अभिषेक वर्मा ने सरकारी मकान नोएडा प्राधिकरण से ले रखा है। खास बात यह है कि इन सभी अफसरों का सालों पहले नोएडा से तबादला हो चुका है। इनमें से एक आईएएस आराधना शुक्ला सेवानिवृत्त हो चुकीं हैं। इसको लेकर नोएडा प्राधिकरण ने अगस्त 2023 के पहले सप्ताह में नोटिस जारी कर एक सप्ताह के अंदर मकान खाली करने के निर्देश दिए थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्राधिकरण अधिकारियों ने बताया कि आईएएस आराधना शुक्ला और आईपीएस अभिषेक वर्मा ने मकान खाली कर दिया है। आराधना शुक्ला नोएडा प्राधिकरण में अगस्त 2015 से जून 2018 तक कार्यरत रहीं। आराधना शुक्ला का मकान प्राधिकरण के सीएलए को आवंटित कर दिया गया है। आईएएस मोनिका गर्ग और अनुराग श्रीवास्तव ने मकान खाली करने के लिए समय मांगा है। आईएएस राजेश प्रकाश हफ्ते-10 दिन में मकान खाली कर देंगे। यह मकान प्राधिकरण के एसीईओ संजय खत्री को आवंटित कर दिया गया है। राजेश प्रकाश वर्ष 2014 से 2016 तक नोएडा प्राधिकरण में बतौर एसीईओ कार्यरत रहे थे।

प्राधिकरण अधिकारियों ने बताया इनके अलावा आईपीएस लव कुमार को भी मकान खाली करने के लिए नोटिस दिया गया था। ऐसे में लव कुमार फिलहाल रह सकते हैं। अब नियमों का गहनता से पता किया गया तो सामने आया कि दिल्ली में कार्यरत यूपी के अधिकारियों को नोएडा में मकान मिल सकता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय