Thursday, April 11, 2024

इटावा में हादसे के बाद दिन-दहाड़े मुर्गों में मची लूट,नही माने लोग,जिंदा ही नही,मरा हुआ भी उठा ले गए

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में आगरा कानपुर हाईवे पर हादसे की शिकार एक मिनी ट्रक से क्षेत्रीय ग्रामीणों ने मुर्गो के लिये लूटपाट की।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल, मुर्गों से भरी डीसीएम आगरा से कानपुर जा रही थी कि सुबह करीब नौ बजे इटावा जिले के सिविल लाइन इलाके में सरायभूपत गांव के पास उसका टायर फट गया।

 

स्थानीय लोगों को इस बात की जानकारी मिली की मुर्गों से भरी गाड़ी हाईवे पर दुर्घटना के शिकार हुई है । उसके बाद इलाके लोग एक-एक करके जिंदा और मुर्दा मुर्गों को लूटने में जुट गए।

 

स्थानीय थाना पुलिस घटनास्थल पर जरूर पहुंची थी लेकिन ट्रक को चालक और क्लीनर के हवाले कर वापस लौट आई । इसके बाद इलाकाई लोग एक-एक करके धीरे-धीरे जिंदा और मुर्दा मुर्गों को ले जाने में जुट गए। डीसीएम के चालक ने स्थानीय लोगों को समझने की काफी कोशिश की लेकिन स्थानीय लोग मानने को कतई तैयार नहीं हुए।

चालक ने कहा कि मुर्गो की बीमा है और बीमा कंपनी का एजेंट हादसे की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचने वाला है लेकिन स्थानीय लोगों ने उसकी एक न सुनी।

 

डीसीएम चालक शरीफ खान ने बताया कि वो डीसीएम में भर कर करीब 27 कुंतल मुर्गे कानपुर डिलीवरी देने जा रहा था। टायर फटने से अचानक यह हादसा हो गया। हादसे के बाद इलाकाई लोग जिंदा और मुर्दा मुर्दा मुर्गों को लूटने में जुट गए। लोगो को काफी समझाने की कोशिश की गई लेकिन लोग नही माने ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय