Thursday, June 13, 2024

चुनाव के बाद राहुल ईवीएम पर फोड़ेंगे हार का ठीकरा: शाह

देवरिया/ गोरखपुर – केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को कहा कि चार जून को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की विशाल जीत का ऐलान होगा और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी यह सुन कर हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ेंगे और परंपरागत तरीके से विदेश घूमने चले जायेंगे।

भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी शशांक मणि त्रिपाठी के समर्थन में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होने कहा कि लोकसभा चुनाव के छठवें चरण का मतदान समाप्त हो चुका है जबकि उनके पास पांचवें चरण के मतदान का आंकड़ा है। पांचवें चरण में नरेंद्र भाई मोदी 310 सीटें पार कर चुके हैं। छठा चरण हो चुका है, सातवां होने वाला है। जिसमें आप लोगों को 400 पार कराना है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने दावा करते हुए कहा “ चार जून को राहुल बाबा की पार्टी 40 सीट के आंकड़े को भी पार नहीं कर पाएगी और अखिलेश बाबू चार भी पार नहीं कर पायेंगे। देश की जनता ने तय किया है कि अगले पांच साल नरेन्द्र मोदी ही हमारे प्रधानमंत्री रहेंगे।

श्री शाह ने कहा कि एनडीए की प्रचंड जीत के बाद राहुल बाबा चार जून को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ कर एक दो दिन बाद छुट्टी मनाने विदेश चले जायेंगे।

श्री शाह ने कहा “ चार जून को आप लोग देख लेना राहुल बाबा प्रेस वार्ता कर अपनी हार को ईबीएम को जिम्मेदार ठहराते हुए विदेश की सैर पर छुट्टी मनाने चले जायेंगे और हार का ठीकरा खड़गे साहब पर फूटेगा और उनकी नौकरी चली जायेगी। हम इस देश में धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं आने देंगे और जब तक नरेन्द्र मोदी और भाजपा है, पिछड़ा वर्ग के आरक्षण को कोई हाथ नहीं लगा सकता।”

उन्होंने जनता से कहा “ एक ओर एक साल में तीन-तीन बार विदेश में छुट्टी मनाने जाने वाले राहुल गांधी है। दूसरी ओर 23 साल से दीपावली के दिन भी छुट्टी लिए बिना सरहद पर जवानों के साथ दिवाली मनाने वाले मोदी हैं। इन दोनों में आपको चुनाव करना है। मोदी देश की तरक्की और उसकी हिफाजत के लिए दिन रात एक किये हुए हैं। अनुच्छेद 370 हटाकर वहाँ विकास तथा अमन शांति के काम कर रहे हैं जबकि इसके विपरीत इंडिया गठबंधन पर तमाम करोड़ों-करोड़ों रूपये के भ्रष्टाचार के आरोप लगे हुए है। 23 साल तक मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर 23 पैसे के घोटाले और भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लगे हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा “ योगी जी ने प्रदेश में कानून का राज स्थापित कर पूरे उत्तर प्रदेश मे अपने स्टाइल में माफियाओं का सफाया करने के साथ स्वच्छता के लिए मच्छरों का सफाया किया है। कभी चीनी का कटोरा कहा जाने वाले इस क्षेत्र की चीनी मिलों को सपा, बसपा शासन काल में चीनी मिलों को निजी मालिकों को बेच दी गई थी। लेकिन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोआपरेटिव मंत्रालय चालू किया है तथा प्रत्येक जिलों में एक-एक चीनी मिल चलने वाली है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय