Monday, May 6, 2024

मंत्री के बाद अब बीजेपी विधायक ने भी लगाया आरोप – गोवा में ट्रैफिक पुलिस पर्यटकों को करती है परेशान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पणजी । भाजपा विधायक माइकल लोबो ने मंगलवार को कहा कि ट्रैफिक पुलिस जुर्माना लगाकर पर्यटकों को परेशान करती है, जिसे रोका जाना चाहिए नहीं तो राज्य में गलत संदेश जाएगा।

गोवा विधानसभा के मानसून सत्र के पहले दिन भाजपा विधायक ने बोलते हुए आरोप लगाया कि गोवा में ट्रैफिक पुलिस पर्यटकों को परेशान करती है। लोबो ने कहा कि सफेद वर्दी में ट्रैफिक पुलिस हर किसी को रोकती है, यहां तक कि हेलमेट पहनने वालों को भी रोका जाता है। फिर पुलिस पेपर मांगती है, पेपर मांगने की कोई जरूरत नहीं है जो अब मोबाइल फोन पर उपलब्ध हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा विधायक ने आगे कहा कि जो लोग यहां लगभग चार दिनों के लिए रहने आते हैं वे हमसे शिकायत करते हैं कि उत्तर से दक्षिण की यात्रा के दौरान उन्हें दस स्थानों पर रोका गया और परेशान भी किया गया।

लोबो ने कहा कि पुलिस को पर्यटकों को परेशान करना बंद करना चाहिए, क्योंकि इससे गलत संदेश जाएगा। पर्यटकों पर जुर्माना लगाकर, जिससे राजस्व अर्जित नहीं किया जा सकता, आपका गृह विभाग गलत संकेत भेज रहा है। जुर्माना लगाना कोई समाधान नहीं है।

रिपोर्ट के अनुसार, लोबो भाजपा के तीसरे विधायक हैं, जिन्होंने खुलेआम आरोप लगाया है कि ट्रैफिक पुलिस राज्य में आने वाले पर्यटकों को परेशान करती है। इससे पहले, गोवा के राजस्व मंत्री अतानासियो मोनसेरेट ने कहा था कि गोवा में ट्रैफिक पुलिस तटीय राज्य में मौजूद ट्रैफिक समस्याओं को हल करने के बजाय, वास्तव में पर्यटकों पर जुर्माना लगाकर उन्हें परेशान कर रही है।

पणजी के विधायक मोनसेराटे ने कहा था, ”मैं देखता हूं कि पुलिस कांस्टेबल केवल एक कोने पर खड़े होकर पर्यटकों का चालान कर रहे हैं और वे इससे ज्यादा कुछ नहीं करते हैं। वे मूल रूप से ट्राफिक समस्या को हल करने के लिए यहां हैं, लेकिन वे ऐसा नहीं कर रहे हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय