Friday, May 17, 2024

तीस साल बाद सामने आया ऐश्वर्या राय-सुष्मिता सेन का कोल्ड वॉर, एक प्रतियोगी ने किया खुलासा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड में एक्ट्रेसेस के बीच कैट फाइट के कई किस्से हैं। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में श्रीदेवी से लेकर शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन तक कई विवाद हैं। मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन और सुष्मिता सेन के बीच बहस होने की खबर आई थी। इन दोनों के बीच आखिर क्या विवाद था और ये एक-दूसरे से बात क्यों नहीं कर रहे हैं, इसकी कोई वजह सामने नहीं आई।

आज 30 साल बाद ऐश्वर्या राय और सुष्मिता सेन के बीच विवाद का सच सामने आया है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि ये विवाद 1994 के मिस इंडिया पेजेंट के दौरान हुआ था। इस पूरे मामले का खुलासा इस प्रतियोगिता की प्रतियोगी मानिनी डे ने किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सिद्धार्थ कानन के साथ एक साक्षात्कार में, उन्होंने प्रतियोगिता के दौरान जो कुछ हुआ उसके बारे में खुलकर बात की। इस इंटरव्यू में मानिनी ने कहा कि मैं सुष्मिता सेन को धन्यवाद देना चाहती हूं। क्योंकि सुष्मिता से उनकी मुलाकात मिस इंडिया पेजेंट से पहले हुई थी। यह तब की बात है जब सुष्मिता मानिनी के पूर्व पति के साथ काम कर रही थीं। उस वक्त हम दोस्त बन गये। उन्होंने ही मुझसे मिस इंडिया पेजेंट के लिए फॉर्म भरवाया था। उसने मेरा हाथ पकड़ा और मुझे फॉर्म भरने के लिए प्रोत्साहित किया। वह पहली इंसान हैं जिन्होंने मुझसे कहा कि तुम खूबसूरत हो। दरअसल एक औरत दूसरी औरत को खूबसूरत नहीं कहती। मुझे उसका वाक्य बहुत अच्छा लगा।”

मानिनी डे ने आगे कहा कि जब मैं मिस इंडिया पेजेंट के लिए गोवा पहुंची तो ऐश्वर्या को देखकर मुझे आश्चर्य हुआ कि क्या मैं पागल हूं या उनके खिलाफ खड़ी हूं। उनके लुक के साथ-साथ उनकी पर्सनैलिटी भी बेहद आकर्षक है। पुरानी यादें ताजा करते हुए मानिनी ने कहा कि जब मैंने मिस कॉन्टिनेंट जीता तो ऐश्वर्या मेरे पास आईं और मुझसे कहा कि उन्होंने मुझे वोट दिया है। मुझे उनका वो स्वभाव काफी अच्छा लगा।

इस इंटरव्यू में उन्होंने ऐश्वर्या राय और सुष्मिता सेन के विवाद पर भी टिप्पणी की। दरअसल उन्होंने इस प्रतियोगिता के दौरान सच्ची घटना सामने ला दी। उन्होंने साफ कहा कि दोनों के बीच कोई विवाद नहीं था। दोनों के बीच विवाद मीडिया ने पैदा किया है। प्रतियोगिता के दौरान वे दोनों एक-दूसरे से बात करते थे और एक-दूसरे के साथ सम्मान से पेश आते थे। उस समय ऐश्वर्या राय पहले से ही एक साबुन ब्रांड के लिए मॉडल थीं। सुष्मिता इतनी मशहूर नहीं थीं। तो हममें से बाकी लोग उससे क्या मुकाबला करेंगे।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय